मिलिए ब्रिटेन के विक्की डोनर से दो साल में पैदा कर दिए लादेन से ज्यादा 54 बच्चे

लंदन: 43 वर्षीय डेकलेन रूनी ब्रिटेन के रहने वाले है जिनके लादेन जितने बच्चे है. माना जाता है की लादेन के 56 बच्चे है जब की डेकलेन रूनी के 54 बच्चे है और कुछ प्रस्तावित है. यह कारनामा डेकलेन रूनी ने सिर्फ दो साल के भीतर ही कर दिखाया. 

डेकलेन रूनी ने 54 बच्चे, 31 महिलाओ से पैदा किये है. डेकलेन रूनी एक स्पर्म डोनर है. स्पर्म डोनेशन के लिए उन्होंने एक वेबसाइट बनाई जिसके माध्यम से कई महिलओं ने उनसे आगे होकर संपर्क किया. महिलाओ तक पहुचने के लिए उन्होंने मोबाइल ऐप भी बनवाई. 

इस बिज़नेस की खास बात यह भी है की उन्होंने किसी भी महिला से स्पर्म डोनेशन के पैसे नहीं लिए. वो 200 मिल लम्बा सफर करके महिलाओ से मिलने जाते थे और सिर्फ आने जाने का पैसा लेते थे. उनके मुताबिक डोनेशन का मतलब ही निशुक्ल होता है. 

डेकलेन रूनी ने कई महिलाओ के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाकर भी उन्हे प्रेग्नेंट किया है. उन्होंने बताया की यह सब मौज मस्ती के लिए तो बिलकुल भी नहीं किया. उनका इरादा सिर्फ महिलाओ की मदत करने का रहा है. और सबसे अच्छी बात तो यह है कि रूनी के इस अनूठे काम में उनकी पार्टनर भी उनका साथ देती हैं, जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -