जुनैद के पिता ने की PM मोदी से मन की बात
जुनैद के पिता ने की PM मोदी से मन की बात
Share:

रोहतक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेडियो प्रसारण मन की बात में अल्पसंख्यकों को लेकर होने वाली हिंसा के मसले पर चर्चा न करने पर कई बार सवाल उठते रहे हैं। ईद के मौके पर कुछ संगठनों ने मुस्लिम समाज के लोगों से नमाज के दौरान काली पट्टी बांधने और हिंसाओं पर विरोध जताने की अपील की थी। अब यह बात सामने आई है कि हरियाणा के प्लेटफाॅर्म पर 15 वष्ज्र्ञ के लड़के जुनैद की हत्या हो जाने के बाद उसके पिता जलालुद्दीन खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि देश में मुसलमानों को लेकर नफरत का भाव क्यों है।

आखिर क्या मेरा बेटा भारतीय नहीं था। उन्होंने एक समाचार पत्र समूह से चर्चा की और कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भीड़ द्वारा मुस्लिम लोगों को पीट पीटकर मारडालने की बात पर कुछ क्यों नहीं कहते वे कब कुछ बोलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात प्रसारण को 25 जून को उन्होंने सुना जबकि परिवार में गमी थी।

हमें उम्मीद थी कि पीएम कुछ न कुछ कहेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके अन्य पुत्रों के साथ ऐसा कोई घटनाक्रम न हो। गौरतलब है कि जुनैद की हत्या हरियाणा के बल्लभगढ़ लौटने के दौरान हुई थी। दरअसल जुनैद का कुछ लड़कों के साथ सीट को लेकर विवाद हो गया और फिर जुनैद पर तंज कसे गए।

उन्हें बीफ सेवन करने की बात पर भी काफी कुछ कहा गया और फिर टोपी उछालने के ही साथ उनकी दाढ़ी खींची गई। स्टेशन पर उतरने के बाद जुनैद के साथ इन लड़कों ने मारपीट की और फिर उन्हें चाकू मार दिया। ऐसे में जुनैद घायल हो गया और प्लेटफाॅर्म पर उसकी मौत हो गई।

1975 की एमरजेंसी को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करना चाहिए : नायडू

रामदेव संग शाह की योग साधना : अहमदाबाद में सवा लाख लोगों ने योग कर बनाया कीर्तिमान

क्या मोदी ने नवाज़ से पूछा कुलभूषण का हाल : कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -