ससुर बहु संग करता था गंदी हरकत, बेटे ने किया विरोध तो...

By iti mishra
Nov 29 2020 10:25 AM
ससुर बहु संग करता था गंदी हरकत, बेटे ने किया विरोध तो...

उत्तर प्रदेश: आए दिन अपराध के मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। अभी जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह मुरादाबाद जिले का है। इस मामले में एक पिता ने अपने ही बेटे को गोली मार दी है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में मृतक की पत्नी ने अपने ही ससुर पर मारने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि, 'ससुर द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत की जाती थीं। जैसे ही इस बारे में उसके पति को पता चला तो उसने ससुर का विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात से नाराज होकर ससुर ने गुस्से में अपने ही बेटे को गोली मार दी।'

इस मामले में बीते शनिवार को उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो चुकी है। मौके पार् पहुंची पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की तो महिला ने साड़ी पोल पट्टी खोल दी। मृतक मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र का रहने वाला था और उसका नाम दुष्यंत था। वह एक निजी हॉस्पीटल में काम करता था। बताया जा रहा है उसकी हत्या उसके पिता अभिषेक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से की है। अब आरोपी पिता को खोजा जा रहा है क्योंकि हत्या के बाद से वह फरार है। मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही अभिषेक ने दुष्यंत को गोली मारी वैसे ही गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गये।

उसके बाद घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि, 'सास मायके गई हुई थी, उसके दोनों देवर भी घर पर नहीं थे। घर पर अकेला पाकर ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दीं।' वहीं आगे महिला ने बताया, 'जब सास, पति और देवर घर वापस आये, तो उसने ससुर की हरकतों के बारे में उन्हें बताया। इसी बात को लेकर पति का ससुर से विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान ससुर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पति को गोली मार दी और भाग गया।' अब इस मामले में पुलिस आरोपी ससुर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लगी हुई है।

दिल्ली सरकार ने जारी किये 50 फीसदी कर्मचारियों के लिए 'वर्क फ्रॉम होम' के आदेश

आज करेंगे पीएम मोदी मन की बात, कोरोना वैक्सीन पर कर सकते है खुलासा

वाजिद के निधन के बाद पत्नी का परिवार पर आरोप, कही ये चौंकाने वाली बात