दूसरी शादी से भी हुई बेटी तो गुस्से में लाल हो गया पिता और कर दिया यह काम
दूसरी शादी से भी हुई बेटी तो गुस्से में लाल हो गया पिता और कर दिया यह काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोलकाता से सामने आया है. इस मामले में कोलकाता के साउथ पोर्ट थाना इलाके में एक हैवान पिता ने अपनी तीन माह की मासूम बच्ची की हाथ-पैर तोड़कर गर्दन मरोड़ी और पटक-पटक कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. इस मामले में वजह यह बताई गई है कि उसकी दूसरी पत्नी से भी बच्ची ने जन्म लिया था. जी हाँ, आपको बता दें कि उसकी एक शादी पहले भी हुई थी लेकिन पत्नी के नहीं रहने की वजह से उसने दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी से भी एक बेटी है.

वहीं इस मामले में आरोपित का नाम शेख राजू (25) है और वह साउथ पोर्ट थाना इलाके के 20 नंबर कॉल बर्थ रोड स्थित ओड़ियापाड़ा का निवासी है. बीते बुधवार शाम बच्ची की मां की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''उसने बच्ची का हाथ मरोड़ कर पैर तोड़ा, गर्दन मरोड़ दी और फर्श पर पटक-पटक कर उसकी जान ले ली. मासूम की उम्र तीन महीने 17 दिन थी. इस तरीके से उसने अपनी बेटी की हत्या अपनी पत्नी अफसारी बेगम के सामने की. बच्ची का नाम सुल्तानी खातून था. उसकी सास और पत्नी रोकती रह गई लेकिन उन दोनों को भी उसने मारा-पीटा और बच्ची की जान ले ली.''

इस मामले में यह भी बताया गया कि बच्ची को सबसे पहले शीशु मंगल अस्पताल में ले जाया गया था और वहां से एसएसकेएम अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. खबरों के मुताबिक़ राजु की पत्नी ने साउथ पोर्ट थाने में जाकरशिकायत दर्ज करवाई और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और देवर के साथ भी...

युवती को फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...

दामाद ने भेजा ससुर को खाने का न्यौता और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -