बेटी को नशीली गोलियां खिलाकर पिता ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम
बेटी को नशीली गोलियां खिलाकर पिता ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम
Share:

आजकल अपराध के कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चौका देने वाला है. इस माले में प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती को उसके पिता ने नशीली गोलियां खिलाकर गंगनहर में फेंक दिया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव परेई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहीं इस मामले में प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती को उसके पिता ने नशीली गोलियां खिलाकर गंगनहर में फेंक दिया. खबरों के अनुसार पुलिस पूछताछ में युवती के पिता ने गंगनहर में फेंकने की बात कबूली है और पुलिस ने आरोपी पिता और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में अपहृता की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई जा चुकी है और पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच में लगी है. खबरों के मुताबिक़ ''उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव परेई निवासी वीरपाल की बेटी का प्रेम प्रसंग गांव के ही अुर्जन के साथ था. परिजन अपनी बेटी को उससे बात करने से मना करते थे. प्रेसवार्ता करते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि युवती अचानक 23 अप्रैल को लापता हो गयी. युवक उसकी तलाश में तभी से लगा रहा. सोमवार को उसने छपार पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि युवती का परिजनों ने अपहरण कर लिया है.

छपार थाना प्रभारी एचएन सिंह ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए युवती के पिता वीरपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की.'' इस मामले में आरोपी ने बताया कि ''बेटी गांव के युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. आरोपी पिता ने अपनी बेटी को नशे की गोलियां खिला दी. गांव के अमित उर्फ कल्लू की बोलरो कार मंगायी. आरोपी पिता व चाचा युवती को कार में लेकर भोपा क्षेत्र में रुड़कली नया गांव पुल के पास पहुंचे. अर्द्धबेहोशी की हालत में युवती को गंगनहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया.'' फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, भाजपा सांसद के भाई पर लगे इल्जाम

कबाड़ का व्यापार करने वाले की गोली मरकर हत्या

नशे में पुलिस अधिकारी ने फाड़े महिला के कपडे और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -