बच्ची के जन्म से परेशान युवक ने बेरहमी से कर दी हत्या

Jun 22 2019 10:00 PM
बच्ची के जन्म से परेशान युवक ने बेरहमी से कर दी हत्या

हाल ही में अपराध के एक मामले ने जमकर सनसनी फैला दी है. इस मामले में को कोलकाता का बताया जा रहा है. जहाँ साढ़े तीन साल की बच्ची की उसके पिता ने ही हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने बीते शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने बच्ची को कई बार फर्श पर पटका और उसकी बांहों को मोड़ दिया और चेहरे पर भी कई बार हमले किए. वहीं इस मामले में बच्ची की मां और आरोपी की पत्नी अफसरी बेगम की शिकायत पर शेख राजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 25 साल का शेख राजू कोल बर्थ रोड का रहने वाला है और साउथ पोर्ट पुलिस ने बताया कि ''बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.'' उन्होंने कहा कि ''आरोपी बच्ची के जन्म से परेशान था और इस बात को लेकर रोजाना अपनी पत्नी से झगड़ा करता था.'' इस मामले में मिली शिकायत के अनुसार, राजू ने बच्ची को कई बार जमीन पर पटका.

उसकी बांहें तोड़ दीं और बेगम के विरोध के बावजूद बच्ची के चेहरे पर हमला करता रहा. पुलिस ने बताय कि इस मामले की फाइनल चार्जशीट पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दर्ज की जाएगी. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.