बेटी ने की प्रेमी से शादी करने की जिद, पिता ने जीवनभर के लिए सुला दिया
बेटी ने की प्रेमी से शादी करने की जिद, पिता ने जीवनभर के लिए सुला दिया
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऑनर किलिंग का है जो सामने आया है. इस मामले में एक 50 साल के व्यक्ति और उसके 30 साल के दोस्त को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं दोनों को कथित तौर पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में जुलाई में एक लड़की की हत्या के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी और आरोपियों की पहचान लखन व उसके दोस्त राजू के रूप में हुई है. दोनों लाल बाग के रहने वाले हैं.

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ''पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को 24 जुलाई को एक कॉल आई कि एक 18 साल की लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार के सदस्य जल्दबाजी में उसके शव का दाह-संस्कार करने जा रहे हैं.'' वहीं इस मामले में पुलिस उप आयुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा, ''पुलिस जब शीतल नाम की लड़की के आवास पर पहुंची तो पाया कि परिवार के सदस्य उसके दाह-संस्कार के लिए उसे केवल पार्क श्मशान घाट ले गए हैं. वे श्मशान घाट पहुंचे. शीतल का शव चिता पर रखा हुआ था और उसके अंतिम संस्कार के लिए इंतजाम किए जा रहे थे.''

इस मामले में आगे बात करते हुए आर्य ने कहा कि ''पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और इसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, शीतल को गला घोंटकर मारा गया.'' इस मामले में आदर्श नगर पुलिस थाने में धारा 302 (हत्या के लिए सजा) व 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करने) के अनुसार मामला दायर किया जा चुका है और पूछताछ पर पिता ने अपराध मान लिया है. वहीं पिता ने कहा कि लड़की एक शख्स से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थे.

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

युवक की गला काटकर हत्या, खेत में मिला शव

सोनीपतः जमीन विवाद मामले में इमाम और उनकी पत्नी का मर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -