शर्मनाक : सगी बेटी से कर ली शादी और फिर करता था हर दिन बलात्कार
शर्मनाक : सगी बेटी से कर ली शादी और फिर करता था हर दिन बलात्कार
Share:

लुधियाना। हवस की आग में एक शख्स ने न सिर्फ सामाजिक मर्यादा को तार-तार किया बल्कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर दिया. एक बाप अपनी बेटी का कन्यादान करके उसे विदा करता है लेकिन, एक कलियुगी बाप ने इसके उलट अपनी बेटी से ही शादी कर ली. वह गांव में रह रही अपनी बेटी को पढ़ाई का बहाना बनाकर लुधियाना ले आया और फिर उससे शादी रचा ली. इसके बाद वह उसे अपनी पत्‍नी बनाकर रखने लगा, लेकिन उसकी यह शर्मनाक हरकत ज्यादा दिन तक नही छिपी.

जब इस सनसनीखेज घटना का पर्दाफाश हुआ तो उसने बेटी पर कातिलाना हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. उसे मरा समझा कर उसने खुदकुशी कर ली. इस व्‍यक्ति ने दो शादियां कर रखी थीं. पहली पत्‍नी गांव में थी और दूसरी शादी उसने लुधियाना मे की थी. जब उसकी दूसरी पत्‍नी उसे छोड़कर चली गई तो वह पहली पत्‍नी से अपनी बेटी को गांव से लुधियाना ले आया और उससे शादी रचाकर पति-पत्‍नी की तरह रहने लगा. इसी बीच उसकी दूसरी पत्‍नी को इस बारे में पता चल गया तो उसका पाप सबके सामने आ गया. सिविल अस्पताल में उपचार करवा रही युवती ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता की शादी 20 साल पहले हुई थी. शादी के एक साल बाद ही पिता मां को छोड़कर लुधियाना चला आया.

महिला को डायन बताया रात भर सड़क पर नचाया फिर किया दुष्कर्म

यहां उसने एक नेपाली महिला के साथ दूसरी शादी कर ली. दो साल पहले दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर जालंधर अपने मायके चली गई. एक साल पहले पिता मोहन उसे पढ़ाने के बहाने गांव से ले आया. यहां आकर उसने उससे पहले दुष्‍कर्म किया और बाद में जबरदस्ती उसके साथ शादी रचा ली. यहां मकान मालिक को भी उसने उसका परिचय अपनी पत्नी के रूप में कराया. इसके बाद वह उसे अपनी पत्‍नी बनाकर रखने लगा और रोज उससे दुष्‍कर्म करने लगा. युवती ने बताया कि इसी बीच मोहन की दूसरी पत्नी को इसकी जानकारी मिल गई और वह जालंधर से यहां पहुंच गई. महिला ने लोगों के सामने सारा भांडा फोड़ दिया. इसके बाद वीरवार सुबह युवती कमरे में थी तो पिता ने उससे फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की. उसने इसका विरोध किया तो उसने चाकू से गर्दन व बाजू पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. वह घायल होकर जमीन पर गिर गई. इसके बाद बेटी को मरा समझकर उसने पहले अपने हाथ की नसें काट लीं, लेकिन जब मौत नहीं हुई तो गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

11वी की स्टूडेंट के साथ पड़ोसियों ने किया गैंगरेप

बाद में मोहन के एक सहकर्मी काम पर जाने के लिए उसे लेने घर आया. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर ही वह नहीं खुला तो उसे शक हुआ और उसने दरवाजा तोड़ दिया. उसे वहां युवती व व्यक्ति को गंभीर हालत में देखा तो उसने लोगों को आवाज देकर बुलाया. इसके बाद दोनों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां व्यक्ति की मौत हो गई और युवती का हालत गंभीर बनी हुई है. सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि घायल युवती के गले पर 18 टांके व उसकी गर्दन पर पांच टांके लगे हैं. फिलहाल उसकी हालत गंभीर है, इलाज चल रहा है.

दो बहनो की इज्जत पर पंचायत ने लगाई बोली, पुलिस ने भी दिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -