Video: बाराती जश्न में दूल्हे के पिता की मौत

Mar 29 2016 05:39 PM

इंदौर/उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन के समीप बड़नगर में निकाह समारोह में फैला खुशी का माहौल सन्नाटे में बदल गया। खुशी के मौके पर की जा रही फायरिंग की गूंज चित्कार में बदल गई। लोग निकाह की रस्मों की तैयारी कर रहे थे उसी दौरान बंदूक से गोली चली और वह दूल्हे के पिता के सीने में लग गई।

दूल्हे के पिता मंसूर 38 वर्ष निवासी धार की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से सभी सहम गए। मिली जानकारी के अनुसार बड़नगर के जांदला गांव में धार निवासी मंसूर 38 वर्ष के पुत्र शेखर का विवाह बड़नगर के जान्दला गांव के रहने वाले मोहब्बत अली की लड़की से हुई थी।

निकाह की रस्म हो चुकी थी। इसके बाद बाराती जश्न मना रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र में 8 बंदूकधारी बंदूक लिए चल रहे थे। वे अपनी ओर से फायरिंग कर रहे थे। फायरिंग के ही बीच दूल्हे के पिता मंसूर सामने आ गए वे बारात में शामिल होने लगे ऐसे में एक गोली उनके सीने में लगी। गोली लगने पर मंसूर नीचे गिर  गए।

उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा फायरिंग करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। इस दौरान बंदूकों के लाइसेंस की जांच करने की बात भी पुलिस ने कही है। फिलहाल आरोपियों को तलाशा जा रहा है उन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।