उड़ीसा में खूनी नरसंहार,पिता ने शराबी बेटे को कुल्हाड़ी से काटा
उड़ीसा में खूनी नरसंहार,पिता ने शराबी बेटे को कुल्हाड़ी से काटा
Share:

उड़ीसा राज्य के सुंदरगढ़ स्थित टाउन थाना क्षेत्र में एक वृद्ध पिता ने अपने शराबी बेटे से परेशान होकर उसकी निर्ममता से कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या की सुचना मिलते ही पुलिस मौले पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है. जहाँ से सोमवार को आरोपी पिता को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

दरअसल टाउन थाना अंतर्गत आने वाले रानीबगीचा इलाके में रहने वाला पिता राम बढेई आपने बेटे प्रताप बढ़ेई के साथ रहता था.प्रताप बढ़ेई शराब के नशे में अक्सर अपने बड़े पिता से मारपीट और गालीगलौज करता था. वृद्ध ने कई बार अपने पुत्र को समझने की कोशिश की पर वह रोज़ पीकर आता और अपने पिता को मरता पीटता था.

बीती शुक्रवार की रात भी प्रताप शराब के नशे में घर में चिल्ला-चोट कर रहा था. पहले पिता ने उसे समझने की कोशिश की परन्तु जब वह पिता पर आक्रामक हुआ तो  पिता ने अपना आपा खो दिया और कुल्हाडी से बेटे पर हमला कर दिया. हमले में प्रताप बुरी तरह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए पहले जिला मुख्य चिकित्सालय तथा बाद में बुर्ला मेडिकल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी इलाज़ के दौरान मौत हो गई. 

पीएम के ओडिशा दौरे के दौरान हुआ बम हमला

उड़ीसा में किसान ने जहर खाकर दी जान

उड़ीसा के ख्यात उघोगपति बंशीधर पंडा का निधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को आएंगे ओड़िसा के दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -