बाप ने 3 साल के बेटे पटक-पटककर मार डाला
बाप ने 3 साल के बेटे पटक-पटककर मार डाला
Share:

जमशेदपुर. झारखण्ड के नोवामुंडी में रविवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. नशे में एक पिता ने ऐसा किया जिससे इंसानियत कांप जायेगी. नशे में धुत्त एक निर्दयी पिता ने अपने तीन साल के बेटे को पटक-पटककर मार डाला. इतना ही नहीं इसके बाद बचने के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर लाश को गढ्डा खोदकर दफना दिया.

यह पूरा मामला शनिवार की रात का है. यहाँ के नोवामंडी के साराबिल स्कूल साई गांव में इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पत्नी नानिका दास ने रविवार की सुबह गांव के मुंडा दुशा लागुरी के पास जाकर आपबीती बताई. पुलिस ने बेटे राजू दास के शव को गड्ढे से खोदकर निकलवाया. बेटे की हत्या के इल्जाम में पिता ओनामो दास को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

आरोपी की पत्नी नानिका दास ने पुलिस को बताया कि ओनामो दास शनिवार को काम के लिए नोवामुंडी शहरी क्षेत्र गया हुआ था. दिनभर की आमदनी के पैसे से हडि़या पीकर नशे के हालत में घर लौटा था. धान काटकर देर से घर लौटने नाराज पति ने पत्नी से झगड़ना शुरू कर दिया. आपसी झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि ओनामो दास ने पत्नी की गोद से बच्चे को जमीन पर पटककर जान ले ली. पुलिस ने थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर हॉस्पिटल भेज दिया.

3 साल की बच्ची को उठाकर ले गया नशेड़ी

बदला लेने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने चुरा ली स्कूटी

मैट्रिक की छात्रा ने की खुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -