अवैध संबंध के शक में बेटी के साथ बाप ने किया ऐसा ?
अवैध संबंध के शक में बेटी के साथ बाप ने किया ऐसा ?
Share:

हरियाणा / करनाल : जिले के कस्बा घरौंडा में हरिजन मोहल्ले में रविवार सुबह एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही बेटी की गला दबकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को अंजाम देकर आरोपी पिता फरार हो गया था, लेकिन बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. हत्या कि वजह बेटी के अवैध संबंध बताये जा रहे है.

बता दे कि हनुमान मंदिर के समीप हरिजन मोहल्ले में रहने वाले रामफल को अपनी 18 साल कि बेटी पर शक था कि उसके अवैध संबंध है, इसी बात को लेकर वह अक्सर घर में झगड़ा करता था. रविवार की सुबह भी उनके घर में इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद इतना बड़ा कि गुस्से से बोखलाए पिता ने बेटी के गले में पड़ी चुन्नी से ही गला घोंटकर उसे मार डाला.

घटना कि सूचना मिलते ही डीएसपी राजेश लोहान, एफएसएल टीम, थाना प्रभारी मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दिया. मौके से आरोपी भाग निकला था लेकिन बाद में आरोपी ने खुद ही थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया और अपना गुनाह काबुल कर लिया. पुलिस थाना प्रभारी मनोज कुमार के मुताबिक आरोपी रामफल को हिरासत में ले लिया है, उसकी पत्नी नन्ही देवी की शिकायत पर मामला कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -