परिवार को बेहोश कर पिता ने किया बेटी के साथ खौफनाक काम....

Jun 01 2016 05:05 PM
परिवार को बेहोश कर पिता ने किया बेटी के साथ खौफनाक काम....

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के समीप गांव खेड़ी जसोर में मंगलवार रात एक बाप ने बीए सेकंड ईयर में पढ़ने वाली अपनी 22 वर्षीय बेटी को तेजधार हथियारों से काट डाला। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने पहले परिवार के 4 लोगों को खाने में नशा देकर बेहोश किया। इनमें से गंभीर हालत में मां-बेटे को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।

आरोपी के भाई राजेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके भाई हरिप्रकाश की दो बेटियां और एक बेटा था, मंगलवार रात उसने अपनी बड़ी बेटी सीमा की हत्या कर दी। आरोपी अपनी बेटी के चाल-चलन को ठीक नहीं होने की बात कह रहा है, लेकिन परिजनों का कहना है कि हरिप्रकाश शराब पीने का आदी है, जिसके कारण अक्सर घर में झगड़ा करता है.

सीमा घर में बड़ी होने के नाते हमेशा बीच-बचाव करती थी, जिसके कारण वह उसके पिता को अच्छी नहीं लगती थी। राजेंद्र के मुताबिक रात को हरिप्रकाश ने अपनी पत्नी राजबाला, बेटियों सीमा-रीना और बेटे रवि को खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद जब सब लोग बेहोश हो गए तो उसने सीमा को तेजधार हथियार से काट डाला।

इस बात का खुलासा बुधवार सुबह तब हुआ, जब होश में आ चुकी रीना ने अपने चाचा को आकर यह सारी बात बताई। इतना ही नहीं आरोपी ने खुद भी अपने भाई को बेटी की हत्या कर दिए जाने के बारे में बताया और फिर मौके से फरार हो गया। राजेंद्र की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो राजबाला और उसके बेटे रवि को बेहोशी की हालत में पाया।

पुलिस ने पहले इन दोनों को यहां ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। उधर पुलिस ने राजेंद्र के बयान पर उसके भाई हरिप्रकाश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है, वहीं सीमा की लाश को पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया है।