करवाचौथ के एक दिन पहले, पिता ने छीना बेटी का सुहाग

पंजाब: राजधानी चंडीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएगें. यहाँ एक पिता ने ही अपनी बेटी का सुहाग करवा चौथ के एक दिन पहले छीन लिया. बताया जा रहा है लड़की की शादी 6 महीने पहले हुई थी, और अभी तो उसके सुहाग का चूड़ा उतरा भी नहीं था. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला का यह दर्द शायद ही कोई समझ सके, वह अपने पहले करवा चौथ के लिए एक दिन पहले ही शौपिंग करके आई थी, और सरगी खाने के लिए पति का इंतज़ार कर रही थी. देर रात हो जाने पर महिला ने पति को कई बार फ़ोन किया. लेकिन पति द्वारा कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद महिला, पुलिस के साथ उसकी दुकान पर गई. बता दे मृतक पति पेशे से लेबर था. दुकान पर पति के बारे में कोई जानकारी ना मिलने पर पुलिस ने दुकान और उसके आस पास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज निकाले, जिसमे मृतक दोपहर के समय अपने ससुर के साथ दुकान से बहार निकला था.

वही सबूतों के आधार पर ससुर से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि, उसने दामाद की हत्या कर दी है. जिसके बाद ससुर के कहे मुताबिक घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दामाद की किसी तेज हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है. बेटी ने रोते हुए कहा कि उसको अपने पिता पर शक है कि वह पति के साथ कुछ भी कर सकता है, क्योंकि दोनों में झगड़ा होता था. जिस कारण वह पहले दिल्ली जाकर अलग होकर रहने लगे थे.  

गैंगरेप के बाद पीड़िता के चेहरे पर मारी गोली

सड़क हादसे का शिकार हुए 3 युवक एक की हालत नाजुक

पड़ोसी की छत पर मिला बच्ची का शव

Most Popular

- Sponsored Advert -