पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने अपनी 21 दिन की बेटी को दे दी मौत
पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने अपनी 21 दिन की बेटी को दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला द्वारका के बिंदापुर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद 21 दिन की बेटी की हत्या कर दी और पुलिस ने बीते सोमवार को यह जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरोपी 26 वर्षीय मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पहले अपनी बेटी का गला घोटा और फिर उसे पानी की टंकी में डूबो दिया. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की 23 वर्षीय मां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और आरोपी पेशे से कारोबारी है.

वहीं इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए युवती ने अपनी शिकायत में कहा है, '' मैं शुक्रवार को मायके जाने की योजना बना रही थी. बच्ची का जन्म 16 अगस्त को हुआ था. मुकेश इस बात को लेकर खुश नहीं था. इसके बाद वह बच्ची को छत पर लेकर गया और दरवाजा बंद कर लिया.''

वहीं आगे और शिकायत करते हुए युवती ने कहा, ''इसके कुछ देर बाद जब मुकेश ने दरवाजा खोला तो मैंने अपनी बेटी को खाट पर अचेत अवस्था में देखा. मुकेश ने बताया कि उसने बच्ची का गला घोट दिया और फिर उसे पानी के टैंक में डूबो दिया.'' इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्ची कोक तुरंत पुलिस अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में आरोपी हिरासत में पहुंच चुका है.

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

शराब के नशे में सेना के जवानों ने चौकी इंचार्ज पर तानी बंदूक, इंस्पेक्टर पर किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -