बेटे को मार दी गोली और बहु के साथ गन्दा काम करने लगा ससुर लेकिन एक दिन...

Apr 15 2019 06:00 PM
बेटे को मार दी गोली और बहु के साथ गन्दा काम करने लगा ससुर लेकिन एक दिन...

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले के अनुसार ससुर ने बहु के साथ किया दुष्कर्म किया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार एक बार फिर से रिश्ते कलंकित हुए हैं. इस मामले में पिता ने ही चौदह साल पहले अपने बेटे को गोली मारी थी और उसके बाद से वह बहु को अपनी हवस का शिकार बनाने लगा. इस मामले को पिसावां थाना क्षेत्र के एक गाँव का बताया जा रहा है. इस मामले में बहु ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में दिया लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

खबरों के अनुसार मुक़दमा दर्ज के बाद ससुर को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है. इस मामले में एक गाँव की महिला ने लिखित शिकायत देते हुए बताया कि ''मंगलवार की रात को में घर मे अकेली खाना बना रही थी पति हमारे काम करने बाहर गए हुए थे, तभी अचानक से हमारे ससुर नाजायज असलहा की नोक पर हमारे साथ जबरन बालात्कार किया और धमकाते हुए कहा कि कही मुँह खोला तो तुम्हारे पति को गोली मार दूंगा.''

इस मामले में यह बताया गया है कि थानाध्यक्ष दिनेश सिंह थाना क्षेत्र बरगावा निवासी अरुण कुमार सिंह के खिलाफ तहरीर मिली है और इसके पहले भी अरुण कुमार सिंह ने बीस मार्च 2005 में अपने बेटे आशु को गोली मार दिया था, जिसके बाद करीब आठ महीने तक जेल में रहा, यह शिकायत है एफआईआर लिखकर कार्यवाही जारी है.

सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए