इस खबर को पड़ोगे तो, रिश्ते हो जाएंगे शर्मसार......

बिहार / किशनगंज : इंसान हवस की आग में इतना अंधा हो चूका है की अब उसे रिश्तो की अहमियत और उसका मान -सम्मान भी नही दिखाई देता है. रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला के साथ घिनोना काम किया गया है. महिला की शादी मचकुरी कोचाधामन में हुई थी. शादी के एक महीने बाद ही देवर मंजर आलम उसके साथ गलत हरकतें करने लगा.

घटना के संबंध में महिला ने अपने पति से इसकी शिकायत की, जिस पर उसके पति ने अपने भाई को समझाने  का प्रयास किया. जिसका नतीजा यह हुआ कि छोटे भाई ने उसे बुरी तरह पीटा और भाग गया. इसके बाद लड़की का ससुर मो ताहिर आलम अपनी नियत गंदी कर बैठा. युवती के पति के न रहने पर अपनी बहु को घर पर अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इसमें वह कई बार कामयाब भी हो गया और महिला को हवस का शिकार बना लिया. आरोपी ससुर ने काफी समय तक उसे डरा-धमका कर रखा और उसका यौन शोषण करता रहा.

पीड़िता ने हिम्मत जुटा कर अपने पति को सुसर के रवैया के बारे में बता दिया. जिसके बाद उसके पति ने जब अपने पिता का विरोध किया तो उसके पिता ने उसे रात के समय पेड़ से बांध कर बुरी तरह पीटा. इस पिटाई से पति की मौत हो गई. इसके बाद महिला ने पुलिस की मदद लेनी चाही तो आरोपी ससुर ने पुलिस को सफाई देते हुए कहा कि मेरा बेटा पागल हो गया था और बीमार चल रहा था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. अब महिला थाने में पीडिता ने शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -