ससुर की घिनौनी करतूत, बहू के बेडरूम में लगाया कैमरा और...
ससुर की घिनौनी करतूत, बहू के बेडरूम में लगाया कैमरा और...
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने ससुर पर बेडरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने यह आरोप लगाया है कि निकाह के वक्त ससुराल वालों ने उसके पति को दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी बताया लेकिन वह मानसिक रोगी है। इस मामले में महिला ने पति, सास-ससुर, देवर और दो ननद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जी दरअसल महिला का कहना है कि उसका निकाह तीन साल पहले दिल्ली के रहने वाले युवक के साथ हुआ था और शादी के बाद पता चला कि उसे दौरे पड़ते हैं और वह शारीरिक व मानसिक रूप से बीमार है।

कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह

उसके बाद वह काफी समय से मायके में रह रही है। अब इस मामले में आरोप है कि ससुर उसे जबरन ले जाकर संबंध बनाना चाहता है। जी हाँ, वहीं थाना प्रभारी विजयनगर अनिता चौहान का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद सनसनी मच गई है और हर व्यक्ति हैरान नजर आ रहा है।

वैसे हम आपको बता दें कि यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह के चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि बहू का कहना है ससुर ने उसके कमरे में कैमरा फिट करवा दिया और वह उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना चाहता था ताकि वह उसके साथ संबंध बना सके।

इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात

एक साल से बंद कमरे में जा घुसा मकान-मालिक, ड्रम खोला तो नजारा देखकर निकली चीख

तमंचे से खुद को छात्र ने मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -