गुस्से में ससुर ने उठाया धारदार हथियार और काट डाला दामाद का गुप्तांग
गुस्से में ससुर ने उठाया धारदार हथियार और काट डाला दामाद का गुप्तांग
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि धरमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुखरा में सूसर अच्छेलाल ने अपने दामाद देशराज की गुप्तांग को धारदार हथियार से हत्या कर दी. जी हाँ, वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं.

फिलहाल इस मामले को मध्यप्रदेश के पन्ना जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में एक व्यक्ति ने विवाद के चलते अपने दामाद की धारदार हथियार से गुप्तांग का दिया और पुलिस सूत्रों ने इस मामले में बताया कि, ''धरमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुखरा में सूसर अच्छेलाल ने अपने दामाद देशराज की गुप्तांग को धारदार हथियार से हत्या कर दी. देशराज खेत पर काम कर रहा था तभी आरोपी चार साथियों के साथ आया और गुप्तांग काटकर फरार हो गया.''

जानकारी के मुताबिक देशराज को लहूलुहान हालात में अजयगढ़ अस्पताल लाया गया जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है और अब उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है और जल्द ही मामले को पूरी तरह बता दिया यानी सामने ला दिया जाएगा.

झारखंड कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई लीटर अवैध शराब जब्त

पुलिस हिरासत में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, दो नाबालिगों की कर चुका है हत्या

बिहार में ससुराल वालों ने मिलकर दामाद को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -