बहु ने ससुर को दी ऐसी धमकी कि कर लिया सुसाइड

Jul 29 2019 01:20 PM
बहु ने ससुर को दी ऐसी धमकी कि कर लिया सुसाइड

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उसमे पुत्रवधू की धमकी से परेशान एक उसके ससुर ने रविवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के औरैया में पुत्रवधू की धमकी से परेशान एक उसके ससुर ने रविवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और पुलिस सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है. वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली इलाके के कखावतू निवासी भारत सिंह (56) पुत्र ने अपने पुत्र रवि की शादी फफूंद क्षेत्र के ग्राम केशमपुर की जाहनवी उर्फ डोली के की थी और किसी बात पर 16 जुलाई को पुत्रवधू से झगड़ा हो गया और उसके बाद वह मायके चली गयी थी.

वहीं आगे उन्होंने बताया कि मायके जाकर उसने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत लिखवा दी थी. इस मामले में बीते रविवार को जाहनवी के वकील ने फोन करके भारत सिंह को केशमपुर समझौते के लिए बुलाया था और वह अपने पुत्र रवि के साथ केशमपुर गया और पिता पुत्र वहां पहुचे तो बहू ने सात लाख रूपये की मांग की और कहा कि यदि पैसा नहीं दोगे तो दहेज उत्पीड़न, बलात्कार में मुकदमा दर्ज करा दूंगी.

वहीं इस मामले में बताया गया कि बहू की धमकी के बाद रवि अपने पिता के साथ वापस घर लौटे आया और घर वापस आने के बाद भारत सिंह ने शाम के समय मकान की दूसरी मंजिल पर पंखे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

नाबालिग के साथ सहमति से संबंध बनाना भी अपराध

तीन वर्ष की मासूम से कानपुर में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या