पूर्व मंत्री ने समधी और समधन पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप : बिहार
पूर्व मंत्री ने समधी और समधन पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप : बिहार
Share:

बेगूसराय : बिहार के पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सहनी ने अपनी विधवा बेटी की हत्या का आरोप अपने समधी और समधन पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गयी है. नी का आरोप है कि उनकी बेटी 32 वर्षीय संगीता कुमारी का बडागांव स्थित संपत्ति में हिस्सा हड़पने के लिए उसके सास और ससुर ने उसकी हत्या कर दी.

खोडवांडपुर पुलिस थाने के प्रभारी रुबीकनी कछाप ने कहा, सहनी ने खोडवांडपुर पुलिस थाने में अपनी बेटी के ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. सहनी ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी का अपनी सास और ससुर से झगडा होने की सूचना मिलने पर वह अपने रिश्तेदारों के साथ 20 जुलाई को अपनी बेटी के गांव बडागांव गाए जहां उन्होंने देखा कि बेटी के सास ससुर और ननद 300 ग्राम सोने के जेवर छीनने की कोशिश कर रहे थे.

उन्होंने एफआईआर में यह भी कहा कि सास सुसर बेटी से पांच लाख रुपये की भी मांग कर रहे थे लेकिन उसने यह मांग पूरी करने से मना कर दिया था. इस पर संगीता के ससुराल पक्ष के रिश्तेदार पंकज कुमार ने उसके सीने पर पत्थर से वार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद उसने अस्पताल ले जाते समय रस्ते में दम तोड़ दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -