सामंथा और नागा पर पिता ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्या बीते वर्ष अलग हो  चुके है. दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अलग होने का एलान कर दिया था जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो गए थे क्योंकि दोनों साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी है. दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के उपरान्त विवाह किया था. दोनों ने अलग होने का कारण अब तक नहीं बताया है, लेकिन जिसके उपरांत दोनों के अलग होने पर कई खबरें भी सुनने को मिली है. हर बार एक अलग कारण सामने आता है.

इसी दौरान हाल ही में एक वेबसाइट में बोला है कि नागार्जुन (Nagarjuna) का बोलना है कि सामंथा ने तलाक का निर्णय ले लिया था. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी. खबर वायरल होने के उपरांत अब इस मामले पर नागार्जुन का रिएक्शन भी देखने के लिए मिल गया था.  जहां इस बारें में उनका बोलना है कि ये सब खबरें गलत हैं. नागार्जुन ने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर जो सामंथा और नागा चैतन्या को लेकर मेरा स्टेटमेंट कहा जा रहा है वो गलत और बकवास है. मैं अपने मीडिया फ्रेंड्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि ये गलत अफवाहें ना फैलाएं.’

क्या आया था स्टेटमेंट:  ख़बरों की माने तो नागार्जुन ने बोला है कि सामंथा ने पहले तलाक का निर्णय कर लिया था. नागा ने फिर सामंथा के निर्णय को एक्सेप्ट किया, लेकिन वह मुझे लेकर परेशान थे. मैं क्या सोचूंगा और परिवार की इमेज का क्या होने वाला है. ऐसा भी बोला जा रहा है कि नागा ने फिर नागार्जुन को समझाया भी था. दोनों के विवाह को 4 वर्ष हो चुके थे, लेकिन कभी कोई दिक्कत नहीं आई. दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज थे. मुझे नहीं पता कि ऐसी क्या कारण रहा है जो उन्होंने ये फैसला लिया. दोनों ने साथ में 2021 में नया वर्ष भी मनाया था. मुझे लगता है कि जिसके उपरांत ही दिक्कत आई.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को हुआ कोरोना

रवि तेजा जन्मदिन विशेष: रामाराव का पोस्टर रिलीज़ हुआ

गणतंत्र दिवस पर आप भी उठाएं इन साउथ मूवीज का लुत्फ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -