अपनी ही डेढ़ साल की बेटी को पिता ने दी खौफनाक मौत, चौंकाने वाला है मामला
अपनी ही डेढ़ साल की बेटी को पिता ने दी खौफनाक मौत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

रांची: सोमवार को जगन्नाथपुर थाने की पुलिस ने डेढ़ वर्षीय बच्ची आद्या का शव धुर्वा डैम से जब्त कर लिया है। बच्ची का शव डैम के पानी में तैर रहा था। प्रातः में स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी। स्थानीय व्यक्तियों की खबर पर जगन्नाथपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची एवं डैम से बच्ची का शव जब्त किया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, अपराधी अमित उस वक़्त तक डैम में खड़ा रहा, जब तक कि आद्या डूब नहीं गई थी।

वही अपराधी अमित ने पत्नी एवं पुलिस की आंख में धूल झोंकने की पूरी कोशिश की। शनिवार को जब उसे पत्नी ने आद्या के गायब होने की खबर दी, तत्पश्चात, वह सीधे पत्नी के पास पहुंचा तथा उसे लेकर जगन्नाथपुर थाना पहुंच गया। पुलिस को घटना की पूरी खबर दी। तत्पश्चात, वह पत्नी को साथ लेकर थाने से निकला तथा क्वाटर पहुंचा। उसने बच्ची आद्या को तलाशने के लिए शनिवार को एक ई रिक्शा भाड़े पर लिया। उसमें पत्नी के साथ वह जगन्नाथपुर और धुर्वा क्षेत्र में घूमा। लाउडस्पीकर के माध्यम से बच्ची का हुलिया बताकर उसे खोजने की अपील भी कर रहा था। शनिवार देर रात तक पति एवं पत्नी ने बच्ची को तलाशा।

वही पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी प्राप्त हुई है कि अपराधी अमित और उसकी पत्नी के बीच संबंध में दरार थी। अवैध संबंध को लेकर दोनों के बीच बहुत दिनों से झगड़ा चल रहा था। अपराधी पति को यह शक था कि उसकी पत्नी ममता का किसी शख्स के साथ अवैध संबंध है। बच्ची आद्या भी उसकी संतान नहीं है। वहीं पत्नी को यह संदेह था कि उसका पति का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि वे एक-दूसरे से तलाक लेना चाहते थे। मगर अपराधी अमित को लगता था कि बच्ची उनके तलाक में बाधा बन सकती है, जिस वजह से वह बच्ची को ही रास्ते से हटा दिया। पूछताछ में अपराधी ने पुलिस को यह भी बताया कि दूसरे की बच्ची को वह पाल नहीं सकता है। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि अपराधी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

'अगर हमारी सरकार आई तो किसानों का कर्ज माफ होगा', तेंलगाना के लोगों से राहुल गांधी का वादा

गजेंद्र वर्मा ने शहर अध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप, टिकट वितरण को लेकर कही ये बात

'हिंदू शब्द' पर विवादित बयान सुन भड़के अनुराग ठाकुर, कांग्रेस बोली- 'हम उनके बयान से सहमत नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -