शादी का न्यौता देने आए थे कभी वापस ही ना जा सके
शादी का न्यौता देने आए थे कभी वापस ही ना जा सके
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी ओर से बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जैतीपुर का है जहाँ रहने वाले 60 वर्षीय रामेश्वर की बेटी श्यामा की शादी 20 जून को है. जी हाँ, वहीं रामेश्वर की बहन खुदागंज के गांव मझिला में ब्याही है ओर वह बहन के साथ बेटी की शादी की दावत देने गए थे. उसके बाद रात को छत पर हो रहे थे. ओर रात में किसी वक्त छत से गिर गए. उनको गंभीर हालत में सीएचसी कटरा लाया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां डॉक्टर समीम ने इलाज किया और उसके बाद परिवार वाले रामेश्वर को लेकर जैतीपुर आ गए.

वहीं बीते शनिवार शाम करीब सात बजे रामेश्वर ने घर पर दम तोड़ दिया और श्यामा उनकी इकलौती बेटी है. इस मामले में पत्नी लीलावती की मौत पहले ही हो चुकी है और घर में बेटा कृपाल, कल्लू और वीरेंद्र हैं. रामेश्वर की मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं. वहीं मिली सूचना पर लेखपाल ने गांव पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी ली.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल सभी मामलों में एक के बाद एक जांच करने के आदेश है जो लगातार हो रही है. मामलों के ऊपर जांच लगातार चल रही है और हर किसी को मामले के बारे में जानने का अधिकार भी है.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -