बेटी के फ्लैट पर मिला पिता का शव
बेटी के फ्लैट पर मिला पिता का शव
Share:

आंध्रप्रदेश: हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, जी हाँ यहाँ एक बुजुर्ग का शव फ्लैट में सड़ी गली अवस्था में बरामद हुआ है. जिसे देखकर पुलिस का मानना है कि, यह शव लगभग 1 महीने पुराना है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जाँच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का शव उसकी बेटी के फ्लैट में पड़ा मिला है, पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग आंध्रप्रदेश का रहने वाला है, वह अगस्त माह के मध्य में एक विवाह समारोह में शामिल के लिए पहुंचा था, और अपनी बेटी के फ्लैट में रह रहा था. यह फ्लैट पूरी तरह सेंट्रल लॉकिंग से सुसज्जित था, पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग की बेटी अमेरिका में रहती है, जहाँ से उसने अपने पिता को फ़ोन किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने अपने परिजनों से पूछताछ की, वहां से भी बेटी को कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी. 

शादी समारोह ख़त्म हो जाने के बाद भी जब पिता से बात ना हो पाने पर, बेटी ने अमेरिका से पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस बेटी के घर पहुंची जहाँ उन्हें बुजुर्ग का शव बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेजा और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी.

 

सिपाही से डर के भागे नक्सली

गैंगरेप करने वालों की हैवानियत, आंखे फोड़ कर दी हत्या

गैस के गोदाम में बिक रही अंग्रेजी शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -