PM मोदी के कारण दिन भर बेटे की अर्थी लेकर घूमते रहे रिटायर्ड ब्रिगेडियर

Sep 12 2015 02:51 PM
PM मोदी के कारण दिन भर बेटे की अर्थी लेकर घूमते रहे रिटायर्ड ब्रिगेडियर

चंडीगढ़ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, PM बनने के बाद पहली बार चंडीगढ़ पहुंचे. इस दौरान मोदी के स्वागत के लिए पूरे चंडीगढ़ में जश्न का माहोल था. मोदी को सुनने के लिए लोगो को हुजूम उमड़ पड़ा, लेकिन मोदी के इस दौरे के कारण एक परिवार को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. खबर के अनुसार कारगिल वार के हीरो रहे रिटायर्ड ब्रिगेडियर देवेंद्र सिंह के जवान बेटे की मौत एक दर्दनाक हादसे में हो गई थी. वह अपने परिवार के साथ अपने मृत बेटे के शव को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट लेकर पहुंचे, लेकिन मोदी के दौरे के कारण सुरक्षा को देखते हुए रास्ते को बंद किया गया था.

बता दे कि मोदी का काफिला जहां से गुज़रना था, वहां सैक्टर 25 का शमशान घाट पड़ता है. ऐसे में पूरे दिन परिवार अर्थी लेकर भटकता रहा. इसके बाद परिवार दूसरे शमशान घाट मनीमाजरा में अंतिम संस्कार करने पहुंचा, लेकिन यहाँ भी निर्माण कार्य जारी रहने के कारण अंतिम संस्कार की अनुमति नहीं मिली. ऐसे में निराश परिवार ने मोहाली के शमशानघाट में जाकर अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया.

इस घटना के बाद देवेंद्र सिंह ने कहा कि बेटे की मौत से तो वें दुखी थे ही लेकिन प्रधान मंत्री मोदी के कारण उनके परिवार का जो अपमान हुआ है, उसने उन्हें तोड़ दिया है.