तीरपुर में भरे बाजार में नवजोड़े को पीटने के मामले में लड़की के पिता ने किया समर्पण
तीरपुर में भरे बाजार में नवजोड़े को पीटने के मामले में लड़की के पिता ने किया समर्पण
Share:

तिरुपुर ​: तमिलनाडु के तीरपुर में एक इंजीनियर जोड़े को भरे बाजार में मारने के जुर्म में लड़की के पिता ने सोमवार को आत्मसमर्पण कर दिया। इस मारपीट में लड़की के पति शंकर की मौत हो गई। इस मामले से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो चुका है। लड़की कौशल्या के पिता चिन्नास्वामी ने डिंडीगल जिले के निलाकोटाई के एक कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। लड़की ने भी अपने पति की हत्या के लिए पिता को दोषी ठहराया।

दरअसल 22 वर्षीय शंकर ने 8 माह पहले ही एक उंची जाति की लड़की से लव मैरिज किया था। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस इसकी जांच ऑनर किलिंग के एंगल से कर रही है। रविवार को जब यह घटना हुई, तो बाजार में लोग भरे हुए थे, लेकिन वो केवल दर्शक बने रहे। दोनों को न केवल पीटा गया बल्कि सड़क पर घसीटा गया। पहले शंकर को हमलावरों ने पीटा फिर उसकी पत्नी कौशल्या को काफी देर तक रोड पर घसीटा और बाइक से भाग निकले।

कौशल्या को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस शादी से लड़की के घर वाले काफी नाराज थे। परिवार के एक करीबी ने बताया कि कौशल्या और शंकर कोयंबटूर में एक इंजीनियरिंग कॉलेज में साथ पढ़ते थे। लड़की के घरवाले उसे घर लौटने को कह रहे थे। शंकर ने शादी के बाद कॉलेज जाना छोड़ दिया था। कौशल्या अपने ससुराल में रह रही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -