मासूमों के सामने पिता ने मां को जिंदा जलाया
मासूमों के सामने पिता ने मां को जिंदा जलाया
Share:

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के चंदनपुर गांव में एक क्रूर व्यक्ति ने अपने बच्चों के सामने पत्नी को जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला ने जिला अस्पाताल में दम तोड़ दिया। नानपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुर गांव निवासी नसीर खां ने 15 साल पहले अपनी बेटी तबस्सुम की शादी मैना नेवरिया गांव निवासी मोल्हे के बेटे यूनुस खां से की थी। शादी के बाद दोनों के तीन बच्चे हुए। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों में विवाद होने लगा था।

कुछ दिनों पहले ही आरोपी यूनुस खान ने अचानक गांव की ही एक लड़की से शादी कर ली। शादी करने के बाद वह गांव छोड़ शहर आया और किराये पर कमरे लेकर रहने लगा। कुछ दिनों बाद तबस्सुम ने शहर आकर यूनुस से घर वापस चलने को कहा। यूनुस ने बात मान ली, गांव लौट आया। लेकिन घर आते ही वह तबस्सुम को गांव के ही एक युवक से शादी करने को कहने लगा। तबस्सुम ने यूनुस की इस बात को मानने से इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। रविवार को बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने मिट्टी तेल डालकर तबस्सुम को आग के हवाले कर दिया। घटना के वक्त तबस्सुम के तीनों बच्चे अपने पिता की दरिंदगी देखते और रोते-चिल्लाते रहे। बच्चों ने जब शोर मचाया तब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और झुलसी हुई तबस्सुम को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वारदात के वक्त वहां मौजूद बच्चे ने बताया, "कुछ दिन पहले मेरे पापा ने दूसरी शादी की और फिर शहर में किराये के मकान में नई दुल्हन के साथ रहने लगे। मम्मी ने जब घर वापस आने को कहा तो उन्होंने मम्मी से कहा कि तुम दूसरी शादी कर लो। लेकिन मेरी मम्मी ने मना कर दिया, जिसके बाद पापा ने गुस्से में आकर मम्मी की पिटाई की और फिर मिट्टी तेल डालकर मम्मी को आग के हवाले कर दिया।" मामले में नानपारा कोतवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -