पिता ने अनोखे अंदाज में की बेटी की विदाई, अपनी लाड़ली का सपना पूरा करने के लिए जयपुर से मंगवाया हेलीकॉप्टर
पिता ने अनोखे अंदाज में की बेटी की विदाई, अपनी लाड़ली का सपना पूरा करने के लिए जयपुर से मंगवाया हेलीकॉप्टर
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना शहर में एक पिता का बेटी को यादगार विदाई देने का ख्वाब था, जो कि उन्होंने साकार किया। जिले के मैहर में बेटी को शादी के पश्चात् पिता ने सभी रस्मों-रिवाजों के बाद दामाद के साथ हेलीकॉप्टर से विदा किया। बेटी की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर जयपुर से मंगवाया गया था। 

बता दे कि सतना जिले के मैहर बेल्दरा ग्राम में एक किसान की बेटी की अनोखी बरात निकली। किसान अजय सिंह की बेटी आयुषी का विवाह रीवा निवासी अरविंद सिंह से हुआ है। आयुषी की बरात 27 अप्रैल को आई थी, शादी की सभी रस्मों के बाद उसकी 28 अप्रैल को विदाई थी। विदाई के लिए खास रूप से राजस्थान से अरिहंत कंपनी क हेलीकॉप्टर मंगवाया गया था। आयुषी इंदौर में इंजीनियर हैं, वहीं आयुषी के पति अरविंद नेवी में लेफ्टिनेंट कमांडर हैं। पिता अजय सिंह का ख्वाब था कि बेटी की शादी धूम-धाम से करें, जिसके लिए उन्होंने अपने घर से बेटी को शादी की, मैहर में शादी स्थल के बगल में ही हेलीपैड बनाया गया था।

वही परिवार के सभी सदस्यों ने घर की पहली शादी पूरे उत्साह के साथ की तथा उसी उत्साह के साथ बेटी को विदा भी किया। पहली शादी होने के कारण पुरे परिवार धूमधाम से शादी करना चाहता था, लिहाजा शादी की प्रत्येक रस्म को यादगार बनाया गया। परिवार के सदस्यों ने बेटी को मायके से यादगार विदाई दी। दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर पर सवार हो कर रीवा के लिये रवाना हुए। विमान रीवा सैनिक विद्यालय के पास हेलीपैड में उतरा, जहां से नव विवाहित जोड़ा कार से इंद्रा नगर मौजूद घर पहुंचा। बता दें, सतना जिले के मैहर में यह पहला अवसर था जब किसी बेटी की विदाई हेलिकॉप्टर से की गई। इसके पहले अभी तक कभी ऐसा नहीं हुआ है। इस अनोखी विदाई को देखने के लिए बड़े आँकड़े में लोग एकत्रित हुए थे। इस यादगार लम्हें को लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद किया।

ऐसा क्या हुआ कि सुहागरात की रात ही दूल्हे को पीटने लगी दुल्हन, जानिए पूरा मामला

पप्पू यादव के सामने ज़िंदा जले 3 युवक, मौत होने के बाद बोले- 'हमने बचाने की कोशिश की लेकिन...'

GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -