शराब के नशे में पत्नी को पीटता था पिता, बेटी ने उठाया यह सख्त कदम
शराब के नशे में पत्नी को पीटता था पिता, बेटी ने उठाया यह सख्त कदम
Share:

आजकल बढ़ते जा आरहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में राजधानी पटना से सामने आया है. इस मामले में एक शराबी पिता को उसकी नाबालिग बेटी ने गिरफ्तार करवा दिया है. वहीं इस घटना के संबंध मे बताया गया है कि बीती देर रात गांधी मैदान थाना में एक बच्ची का फोन आया और उस दौरान बच्ची ने कहा कि मेरे पिता शराब के नशे में मेरी मां को पीट रहे है. इस मामले में बच्ची के कॉल के बाद फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और शराब के नशे में उसके पिता को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि सालिमपुर अहरा निवासी प्रेम प्रकाश नशे का आदी है और इस मामले में बीती रात एकबार फिर वह शराब के नशे में अपनी पत्नी की पिटाई करने लगा खबरों के मुताबिक़ उसी समय बेटी ने उसे काफी मना किया कि वह ऐसा ना करें लेकिन पिता नहीं माना. वहीं जब पिता नहीं माना तो उसने किसी तरह से गांधी मैदान थाने का नंबर पता किया और कॉल किया. उसके बाद उसने घटना की सुचना दी और घटना की सूचना मिलते ही गांधी मैदान थानेदार सुनील सिंह मौके पर पहुंच प्रेम प्रकाश को गिरफ्तार थाने ले गए.

उसके बाद थाना लाकर उसकी मेडिकल जांच करायी गयी तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली और शराबी की बेटी ने बताया कि हर रोज उसका पिता शराब के नशे में घर में झगड़ा करता था. वहीं आगे बेटी ने बताया पिता मां को बुरी तरीके से पीटता था और उसे सबक सिखाने के लिए उसने पुलिस को खबर देकर उसे गिरफ्तार करवाया है.

नाबालिग लड़के के हाथ में फ़टी मोबाइल की बैटरी, दो हिस्सों में बंटा हाथ

पत्नी को बेहोश कर देवर को भेज दिया कमरे में और खुद बनाने लगा वीडियो...

इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -