राजस्थान के इस जिले में हाथापाई के बाद पिता-पुत्र को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
राजस्थान के इस जिले में हाथापाई के बाद पिता-पुत्र को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार को हाथापाई के उपरांत 46 वर्षीय व्यक्ति और उसके जवान बेटे की कथित तौर पर अपराधी ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बोला है कि उन पर गोलियां चलाने वाले आरोपी को भी गोली लगी है और उसका उपचार किया जा रहा है। इस केस में लापरवाही के लिए दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात सुरेंद्र सिंह और लखन शर्मा के बीच मौखिक द्वंद्व छिड़ गया, जिसके बाद हाथापाई में दोनों ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारे। जिसके उपरांत रात्रि  में गश्त कर रहे कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक विजय पाल और हेड कांस्टेबल मानसिंह सूचना मिलने पर अवसर पर पहुंचे और दोनों को समझा कर अलग कर दिया।

जिसके उपरांत रविवार की सुबह दोनों पक्षों के सदस्य केस को सुलझाने के लिए सुभाष नगर स्थित सुरेंद्र सिंह के आवास पर जमा हुए। पुलिस ने कहा कि बैठक के दौरान लखन शर्मा के भाई दिलावर ने सुरेंद्र सिंह और उनके बेटे सचिन (17) पर गोलियों से हमला कर दिया। फिर दिलावर ने खुद पुलिस को इस बात की सूचना दी और कहा कि उस पर सुरेंद्र ने गोली से हमला कर दिया, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि सुरेंद्र और सचिन पर दिलावर ने गोली चलना शुरू कर दिया। दिलावर के भी पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने तीनों को जिला होसितल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुरेंद्र और सचिन को मृत घोषित कर दिया।

पिता और बेटे की मौत होने पर परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और हेड कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के इलज़ाम में निलंबित कर दिया गया है। जहां इस बारें में आगे कहा गया है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं और दिलावर का पुलिस हिरासत में उपचार जारी है।

सनकी पति ने की पत्नी और 3 माह के बच्चे की हत्या, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज

पत्नी से तौलिया देने में हुई देर तो पति ने फावड़े से फोड़ दिया सिर, मौत

राजस्थान में 4 दरिंदों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, सहेली के BF के साथ गई थी घूमने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -