माँ के जाते ही बाप और दादा छूने लगते थे बेटी के निजी अंग और फिर...
माँ के जाते ही बाप और दादा छूने लगते थे बेटी के निजी अंग और फिर...
Share:

हाल में आई अपराध की खबर ने फिर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला नडियाद का है जहां एक ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहाँ 29 वर्षीय पिता और 55 वर्षीय दादा ने अपनी ही बेटी और पोती का रेप किया है. खबरों के अनुसार पिता का एक परिचित युवक भी इस दरिंदगी में शामिल रहा. खबरों के अनुसार छह महीने से यह मासूम घर की चार दीवारी में दरिंदगी के दौर से गुजर रही थी और वह सभी मासूम की मां की गैर मौजूदगी में दरिंदगी किया करते थे. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची की मां एक निजी कंपनी में नौकरी करती है और पति एक महीने से नौकरी छोड़ घर बैठा है जिसके कारण वह हवस का भूखा हो चुका था.

वहीं इस मामले में महिला ने बताया कि घर का गुजारा आसानी से हो जाए इसलिए वह अपने परिवार के भरोसे बेटी को घर में छोड़ कर नौकरी पर जाती थी लेकिन ऐसा हो रहा है यह उसे नहीं पता तह. वहीं खबरों के अनुसार माँ के जाने के बाद पति-ससुर और उनके परिचय के लोग यह कृत्य करते थे. वहीं मिली खबरों के अनुसार आरोपी पिता इतना विकृत था कि वडोदरा से अपने एक संबंधी युवक को भी दरिंदगी में अपने साथ शामिल कर लिया और बाद में अपराधबोध होने पर उसने पत्नी को जब यह बात बताई तब अपराध का खुलासा हुआ.

यह सुनते ही पीड़िता की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है और बच्ची की मेडिकल जांच करवाई. अब इस मामले में पूछताछ की जा रही है वहीं आरोपी पिता फरार है और आरोपी दादा को कैद कर लिया गया है.

घर में घुसकर किया महिला को नग्न और फिर...

दिवाली पर हुआ सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्‍लंघन, दो लोगों पर केस

दिवाली पर कहीं जश्न तो कहीं हादसों की मायूसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -