भगवा रंग से सजेगा फतेहपुर, रामनवमी पर निकाली जाएगी भव्य रैली
भगवा रंग से सजेगा फतेहपुर, रामनवमी पर निकाली जाएगी भव्य रैली
Share:

फतेहपुर: राजस्थान के फतेहपुर में 31 मार्च को आयोजित होने वाली भगवा रैली को लेकर आयोजन समिति की तरफ से फतेहपुर के वार्डों समेत गांवो में पहुच कर आयोजन समिति की तरफ से लोगो से मिल कर भगवा रैली में पहुचने का निमंत्रण दिया जा रहा है। 31 मार्च को भगवा रैली का आयोजन होगा।

फतेहपुर मे आयोजित होने वाली भव्य भगवा रैली के सफल आयोजन को लेकर फतेहपुर के वार्डों समेत ग्रामीण इलाकों मे भी आयोजन समिति की तरफ से जन सम्पर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा है। श्रीराम जन्मोत्सव व नव वर्ष आयोजन समिति के कुलदीप पीपलवा, सुरेन्द्र तोलम्बिया ने बताया कि 31 मार्च को फतेहपुर के गढ़ परिसर से दोपहर पश्चात् भव्य भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसको लेकर फतेहपुर के वार्डो मे बैठक कर निमंत्रण दिए जा रहे है।

गावों मे भी व्यापक स्तर पर जन सम्पर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा है। मनोज राय ने बताया कि गावों व फतेहपुर मे अलग-अलग टीमें कार्यकर्ताओं के साथ जन सम्पर्क कर निमंत्रण दे रही है। नरेन्द्र पारीक ने कहा कि 31 मार्च को फतेहपुर के गढ परिसर से भव्य भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमे प्रमुख तौर पर महा डी।जे सम्मिलित होगा तो नाशिक बैंड सहित बाहुबली हनुमान व दिल्ली सजीव झांकियां प्रमुख आकर्षक का केन्द्र होंगे। 31 मार्च को गढ परिसर से भगवा रैली आरम्भ होकर सब्जी मण्डी होते हुए मुख्य बाजार से लक्ष्मीनाथ मंदिर के सामने से होते हुए छोटा बाजार से हनुमान मण्डल होते हुए देवडा विद्यालय के पास से होते हुए पुराने सनिमा हॉल होते हुए बावडीगेट होते हुए आशाराम मंदिर के सामने से होते हुए सिटी सेन्टर के सामने से लक्ष्मीनाथ स्कूल के सामने से होते हुए वापस गढ परिसर पहुंचेगी। जहां प्रभु श्री राम जी की आरती के पश्चात् समापन किया जाएगा।

क्या इसीलिए बचा रहा अतीक अहमद ? माफिया का गुणगान करते कांग्रेस सांसद इमरान का Video वायरल !

नहीं रहे अशनीर ग्रोवर के पिता, पोस्ट शेयर लिखा, 'Bye Papa...'

फिर कोरोना ने पकड़ी रफ्तार! 24 घंटे में सामने आए इतने संक्रमित मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -