काली मिर्च के 5 दाने आपको 24 घंटे में बना सकते हैं अमीर, करना होगा यह छोटा सा काम
काली मिर्च के 5 दाने आपको 24 घंटे में बना सकते हैं अमीर, करना होगा यह छोटा सा काम
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में जल्दी सफलता चाहता है. ऐसे में धन पाने के लिए लोग हर तरह के प्रयास करते हैं लेकिन अगर वह सफल नहीं होते हैं तो अपनी किस्मत को पीटने लगते हैं. ऐसे में अगर आप भी ऐसा करते हैं तो छोड़ दीजिए. अब आज हम आपको आपके किचन की एक चीज़ का ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने से आप रातो रात तरक्की पा सकते हैं और अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है वह चीज़ को करना क्या है. 


धन प्राप्ति के उपाय - धन प्राप्ति के लिए आपको आपके किचन से काली मिर्च लेनी है. जी हाँ, काली मिर्च से बहुत से टोटके किए जाते हैं जो लाभदायक होते हैं. कहा जाता है काली मिर्च तीव्र वशीकरण में भी बहुत लाभदायक होता है. वहीं यह भी कहते हैं कि काली मिर्च से धन प्राप्ति के लिए जतन किए जा सकते हैं. जी हाँ, धन प्राप्ति के लिए आपको किसी सुनसान स्थान पर काली मिर्च के 5 दाने लेकर जाना है और फिर उन 5 दानों में से 4 दानों को चारों दिशाओं में फेंक देना है.

इसके बाद एक दाने को ऊपर आसमान की तरफ फेंक देना है. इसके बाद सीधे घर जाना है और घर जाते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना है. ऐसे करने से धन प्राप्ति के योग बनते हैं और आपको धन ही धन मिलने लगता है. अगले 24 घंटे में आपकी किस्मत खुल जाती है और आपको खूब धनलाभ होता है. 

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम

पूरी जिंदगी रोते रह जाते हैं इन 3 नामों के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -