पठान के साथ चमकने जा रही 25 सिनेमा घरों की किस्मत
पठान के साथ चमकने जा रही 25 सिनेमा घरों की किस्मत
Share:

बस एक दिन का इंतजार...और फिर पठान की सिनेमाघरों में एंट्री होने जा रही है. 25 जनवरी को शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. शाहरुख के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं और एक-एक पल का बेकरारी से प्रतीक्षा कर रहे है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की पठान ने रिलीज से पहले ही 25 थिएटर्स को जीवनदान भी दे दिया है?

सिनेमाघरों की लौटेगी बहार: खबरों का कहना है कि आपने बिल्कुल सही सुना. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कोरोना काल के उपरांत से फिल्म बिजनेस काफी स्ट्रगल  भी कर रहे है. कई बड़े बैनर की फिल्मों को दर्शक ना मिलने से शोज कैंसिल हो चुके है. वहीं, देश के कई सिनेमाघरों में ताले लग गए है. लेकिन शाहरुख खान की पठान इन बंद पड़े सिनेमाघरों के लिए बहार लेकर आई है. पठान की रिलीज से देश के 25 सिंगल थियेटर्स को नई जिंदगी मिलने जा रही है.

ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के माध्यम से इस बारे में सूचना भी दे दी है. उन्होंने पठान पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा- पठान की वजह से सिंगल स्क्रीन्स फिर से खुलने वाली है. जिस शानदार तरीके से एडवांस बुकिंग हो रही है, उस लिहाज से पठान थिएट्रिकल बिजनेस को जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सबसे खास बात यह है कि देश भर में जो 25 सिंगल स्क्रीन भी बंद हो चुकी है, वो इस हफ्ते पठान की रिलीज के साथ फिर से खुलने वाली है.  

 

 

 

एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ रही पठान: पठान की एडवांस बुकिंग तूफानी रफ्तार से होने लगी है. रविवार शाम 5 बजे तक पठान के कुल 3 लाख से अधिक टिकट्स बिक चुके थे और टिकट्स बिकने की गिनती निरंतर चल रही है. 

इस हफ्ते भी बॉलीवुड फिल्मों का रहा बंटाधार, इस साउथ सुपरस्टार के आगे नहीं टिकी 'कुत्ते'

एडवांस बुकिंग में KGF से भी आगे निकली पठान, जानिए क्या है अब तक आंकड़ा

फिल्म कुत्ते को पछाड़ आगे निकली ये मूवी, जानिए कमाए कितने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -