VIDEO: इन्होने सिर्फ 7 सेकंड में पहन लिए इतने मास्क कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
VIDEO: इन्होने सिर्फ 7 सेकंड में पहन लिए इतने मास्क कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं। अब इन्ही में एक नाम शामिल हो गया है George Peel का। जी दरअसल George Peel अपने एक कारनामे से चर्चाओं में हैं। केवल चर्चाओं में ही नहीं बल्कि उन्होंने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया गया है। जी दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ऐसे लोगों के लिए नयी-नयी केटेगरी रखकर उन्हें पहचान भी देता है जो अपने कारनामों से हैरान कर देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

अब इसी बीच ऐसा ही एक कारनामा George Peel नाम के शख्स ने किया है। उन्होंने मात्र 7.35 सेकेंड्स में 10 सर्जिकल मास्क पहन लिए हैं और अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करा लिया। अब उस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना महामारी के हालात देखते हुए सभी को मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है। अब तो ऐसा लगता है कि कुछ दिन और मास्क पहनने की जरूरत पड़ेगी।

ऐसे में आप चाहे तो यह रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं और कुछ अलग और अनोखा कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज़ करा सकते हैं। वैसे इसे तोड़ने के लिए आपको किसी ट्रेनिंग की जरुरत भी नहीं पड़ेगी बस कोशिश करिए और रिकॉर्ड तोड़ दीजिये। वैसे यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है और इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है- 'Fastest time to apply 10 surgical masks 7.35 secs by George Peel'।

MP: लोगों को कब तक लगेगी वैक्सीन बताएं CM शिवराज: कमलनाथ

INI CET Exam 2021: सुप्रीम कोर्ट ने एक महीने के लिए टाली परीक्षा, 16 जून को होनी थी परीक्षा

RCDF और दुग्ध संघ में 503 पदों के लिए निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -