फास्टेस्ट ऑल इंडिया राइड, बाइकर कपल ने कवर किए  28 स्टेट्स
फास्टेस्ट ऑल इंडिया राइड, बाइकर कपल ने कवर किए 28 स्टेट्स
Share:

समीरा दहिया और प्रवीण बैंगलोर से, सबसे तेज अखिल भारतीय रिकॉर्ड सवारी का अनुभव 2020 तक बैंगलोर, कर्नाटक, भारत में  24 दिन 9 बजे और 16300 किलोमीटर, 28 राज्यों और राजधानी और 6 केन्द्र शासित प्रदेशों को पूरा कवर करते हैं। समीरा ने कहा, यह सबसे तेज़ हनीमून की सवारी थी। और इसे 2020 में करने के लिए, जहां पूरी दुनिया की गिनती थी हम यह कर सकते थे या जहां महामारी के तथ्य से दुखी थे, यह युगल कोविड के सभी नियमों का पालन करते हुए आगे बढ़े और जहां 2020 में एक छाप छोड़ने में सक्षम था।

प्रत्येक बाइकर का सपना एक मोटरसाइकिल पर दुनिया का पता लगाने का है, जहां वे बदलते परिदृश्य, संस्कृति और नए लोगों से मिलने के लिए जाते हैं, जिससे यात्रा और सवारी के अपने सपनों को पूरा होता है। बैंगलोर से समीरा दहिया और प्रवीण, भारत में राइडिंग का मज़ा लेना चाह रहे थे। हील द वर्ल्ड ’शीर्षक का नारा 24 दिनों और 19 घंटों की यात्रा थी जिसमें सभी 28 राज्यों की राजधानियों को कवर किया गया था और 6 UTs इस प्रकार सड़क पर 16300 किलोमीटर की दूरी तय करते थे। इस विचार की कल्पना युगल ने की थी, जब उन्हें भारत और दुनिया भर में प्रकृति और वन्यजीवों के संरक्षण की आवश्यकता महसूस हुई, जिससे पृथ्वी को आने वाली पीढ़ियों के लिए कम से कम रहने की बेहतर जगह मिल गई।

“यह स्पष्ट रूप से प्रकृति को वापस देने और संरक्षित करने का समय था और संस्कृति, भाषा, भोजन, विश्वास जो आसपास मौजूद हैं और यह सब एक साथ बुनना दुनिया को हम अपने घर में रहते हैं। सवारी के लिए हमारा नारा इसलिए हील द वर्ल्ड ’का नाम दिया गया है, इसे उन सभी कष्टों और मुद्दों से ठीक करें जो मौजूद हैं और सद्भाव और प्रेम में आगे बढ़ने के लिए।"

Microsoft 2021 में अपने विंडोज कायाकल्प प्रणाली के पूर्ण ओवरहाल को किया जा रहा खत्म

भारत की टैबलेट पीसी निर्माता लेनोवो ने 30 पीसी की वृद्धि का साधा लक्ष्य

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 21 का टीज़र किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -