अपनी शादी की तैयारियों में जुटे टीम इंडिया के सबसे तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह
अपनी शादी की तैयारियों में जुटे टीम इंडिया के सबसे तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह
Share:

इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के 4 मैच से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब मैच से ब्रेक ले चुके है। उन्होंने निजी कारणों का हवाला दे चुके है। लेकिन, इस दौरान खबरें आ रही हैं कि तेज गेंदबाज बुमराह कर रहे हैं. वहीं अपनी शादी की तैयारियों के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है, BCCI के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि भी की है।

बुमराह की फोटो से लोगों ने लगाये कयास: इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल में ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा की है. जिसमे वो एक कुर्सी पर बैठे हैं और कुछ सोचते हुए नज़र आ रहे। ऐसे साथ ही सोचने वाले एमोजी का भी उपयोग किया है। ऐसे में सभी अनुमान लगा रहे हैं कि बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसीलिए उन्होंने चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया है।

यही नहीं टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के विरुद्ध आगामी टी20 सीरीज में भी नज़र नहीं आने वाले है। ऐसा कहा जा रहा रहा है कि बुमराह को 3 मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। बुमराह ने अभी तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं।

युवराज सिंह ने किया मजाक: मीडिया रिपोर्ट्स जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के विरुद्ध अगले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। खबरें ये भी आ रही हैं कि वो शादी की तैयारियों में लगे हैं। ट्विटर पर उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है वो भी सोचने वाले एमोजी के साथ। इसके उपरांत से फैंस के बीच कौतूहल का माहौल है।ऐसे में पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने मजाक करते हुए कमेंट किया है कि, 'पोछा मारूं या पहले झाड़ू?' जिससे कई प्रशसंकों ने भी कमेंट किया है। एक फैन ने तो युवराज से ही पूछ लिया कि युवी पाजी आपको शादी का इनविटेशन मिला क्या?

बहु के तानों से परेशान था ससुर, फिर उठाया ये कदम

दिल्ली सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

टोयोटा किर्लोस्कर के कर्मचारियों ने ख़त्म की हड़ताल, फिर से शुरू हुआ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -