फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर

Apr 16 2021 02:54 PM
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ हॉलीवुड की उन मूवीज में से एक है जिसने ना केवल विदेशों में बल्कि इंडिया में भी अपना नाम कायम किया है. ऐसे में अब इस मूवी का नौवा भाग आ रहा है और आखिरकार इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और लोग जमकर इसपर प्यार लुटा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का पहला ट्रेलर बीते साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था. इस मूवी में विन डीजल अपने ही भाई जॉन सीना से टक्कर लेते दिखाई देने वाले है.

हम बता दें कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’  का ट्रेलर आपको हैरान कर देगा, इसमें कमाल के एक्शन सीन्स दिखाए गए है, जो किसी का भी होश उड़ा सकते है. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की बाकि भाग की तरह इसमें भी रोमांच और रफ्तार का कहर है.  इस मूवी में विन डीज और जॉन सीना की जोड़ी देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ के इस ट्रेलर को विन डीजल और जॉन सीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है और इसे देखकर दोनों के फैंस उनके दीवाने हो चुके हैं. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ को मई 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे कोविड-19 के प्रकोप की वजह से स्थगित कर दिया गया है.


भारत और अमेरिका में ये मूवी 25 जून को रिलीज होगी और यूके में जिसकी रिलीजिंग डेट 8 जुलाई है. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’  मूवी जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित है. फिल्म में संग कैंग, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेज गिब्सन, जोर्डन ब्रूस्टर, नाथाली इमैनुएल और हेलेन मिरेन मुख्य भुमिका में हैं.

 

विजय वर्मा अभिनीत फिल्म 'ओके कंप्यूटर' अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में हुई शामिल

चार्ली चैपलिन के जन्मदिन पर पढ़ें उनके खास विचार

Maisie Williams ने 12 साल की उम्र में अपने टेलीविज़न के करियर की थी शुरुआत