Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw को झटका, रिलीज से पहले हुई लीक
Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw को झटका, रिलीज से पहले हुई लीक
Share:

Fast & Furious सीरीज़ की आगामी फिल्म 'Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. लेकिन, मेकर्स के लिए फिल्म रिलीज़ से पहले एक बुरी खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि यह फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही यूट्यूब पर लीक हो चुकी है. यह सभी के लिए एक बड़ा झटका भी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'फास्ट और फ्यूरियस' सीरीज की इस फिल्म में लीड रोल में हैं ड्वेन जॉनसन, क्रिस मॉर्गन, जैसन स्टैथम और इस फिल्म में इनके अलावा होंगे इद्रिस ऐल्बा. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और फिल्म को पॉज़िटिव रिव्यू भी मिले हैं. 

डेविड लीच ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw पूरी फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध है, जिससे मेकर्स को भारी नुकसान भी झेलना पड़ सकता है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कुछ ऐसा हुआ हो. इससे पहले भी छोटी-बड़ी कई बॉलिवुड और हॉलिवुड फिल्में लीक हुई हैं. इस साल इंटरनेट पर लीक होनेवाली बड़ी फिल्मों की बात करें तो 'Spider-Man: Far From Home', 'Avengers: Endgame', 'Aladdin' और 'Captain Marvel'भी इसमें शामिल है. वहीं बॉलीवुड की भी कई फ़िल्में लीक हुई है. 

एक साथ नजर आए हॉलीवुड के बड़े कलाकार, 28 साल पुराना Throwback वीडियो वायरल

इंटरनेट पर काफी कामुक दिखीं यह प्लस साइज मॉडल, देखें बोल्ड तस्वीरों का भंडार

ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -