Fast And Furious-Hobbs And Shaw : हिंदी ट्रेलर रिलीज, भरपूर दिखा एक्शन

Fast And Furious-Hobbs And Shaw : हिंदी ट्रेलर रिलीज, भरपूर दिखा एक्शन

हॉलीवुड फिल्म फ्रैंचाइजी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है और इस ब्लॉकबस्टर सीरीज की अगली फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ (Fast and Furious: Hobbs and Shaw Movie) है. बता दें कि बुधवार को फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म में ल्यूक हॉब्स का किरदार निभा रहे ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) और डेकार्ड शॉ का किरदार निभा रहे अभिनेता जेसन स्टेथम (Jason Statham) का मुकाबला इस बार एक सुपर ह्यूमन से होने जा रहा है. 

फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है और इस फिल्म में विलेन का रोल हॉलीवुड के मशहूर एक्टर इदरीस एल्बा अदा कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम ब्रिक्सटन लोर बताया जा रहा है. साइबरनेटिक टेक्नोलॉजी से ब्रिक्सटन सुपर ह्यूमन बना दिया जाता है और डेकार्ड शॉ की बहन का किरदार इस फिल्म में अदा करेगी एक्ट्रेस वनीसा किर्बी ब्रिक्सटन. 

जानकारी मिली है कि फास्ट एंड फ्यूरियसः हॉब्स एंड शॉ फिल्म में सीरीज की पुरानी फिल्मों के कई किरदार नजर आएंगे और दर्शकों के इस फिल्म के लंबे इंतजार की बात की जाए तो बता दें कि फिल्म का पहला ट्रेलर इस साल फरवरी में रिलीज हुआ था और फिर दूसरा ट्रेलर अप्रैल में और फाइनल ट्रेलर जून माह में रिलीज किया गया था. वहीं भारत में यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

49 कलाकारों की चिट्ठी से मचा हड़कंप, अशोक पंडित बोले- बरसाती मेंढक

जानिए रणबीर-आलिया की शादी की सच्चाई, अंकल से मिला यह जवाब

Rula Diya Song : जॉन-मृणाल पर फिल्माया रोमांटिक गाना, रिलीज़ हुआ टीज़र

'कबीर सिंह' पर राजकुमार का बयान, यदि सेंसर अनुमति दे रहा है तो...'