फास्ट एंड फ्यूरियस अब इस दिन होगी रिलीज़

कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं हो सकता है जो सबसे मनोरंजक शो फास्ट एंड फ्यूरियस नहीं देखना चाहता। यहां फिर भी फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में नौवीं प्रविष्टि, F9 प्रशंसकों द्वारा एक अद्यतन का इंतजार कर रहा है कि यह एक महीने की देरी है। आपको बता दें कि पहले यह शो 28 मई को रिलीज होने  वाली थी, अब यह 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है। 

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 मूल रूप से 22 मई  2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार इसकी रिलीजिंग को रोक दिया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्रैंचाइज़ी में चार फिल्म का निर्देशन कर चुके जस्टिन लिन निर्देशन में वापस आ गए हैं। उन्होंने डैनियल केसी के साथ स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म विन डीजल के डोमिनिक टोरेटो को वापस लाती है जिसे अपने युवा भाई (जॉन सीना) और एक पुराने दुश्मन सिफर (चार्लीज़ थेरॉन) का सामना करना पड़ता है। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेज गिब्सन, क्रिस "लुडाक्रिस" ब्रिजस, जोर्डाना ब्रूस्टर, नाथाली इमैनुएल, सुंग कांग और हेलेन मिरेन भी शामिल हैं। 

हालाँकि, इस अपडेट के बारे में डीजल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नई रिलीज़ डेट साझा की। उन्होंने लिखा, “अंत में !!! धन्य और कृतज्ञ। # F9 # फतासागा ट्रेलर और प्रोमो फ्रेंचाइज़ी के लिए एक रोमांचक वापसी का वादा करते हैं, जिसमें बड़े सेट और बड़े स्क्रीन पर बड़े पैमाने पर सबसे अच्छी कार्रवाई देखी गई है।

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- 'बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना'

राजस्थान में धड़ल्ले से बिक रहा अवैध डीजल, सरकार और कंपनियों को हो रहा नुकसान

भारतीय-अमेरिकी नौरीन हसन को प्रथम वीपी, न्यूयॉर्क फेड के सीओओ के रूप में किया गया नियुक्त

Most Popular

- Sponsored Advert -