फास्ट एंड फ्यूरियस 9 5 अगस्त को हो सकती है रिलीज़
फास्ट एंड फ्यूरियस 9 5 अगस्त को हो सकती है रिलीज़
Share:

फास्ट एंड फ्यूरियस- 9 5 अगस्त को भारतीय स्क्रीन पर रिलीज होगी। जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर इस फिल्म में विन डीजल, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, क्रिस ब्रिज और सुंग कांग अपनी भूमिकाओं को फिर से देखेंगे। इस बार, कार्डी बी, ओजुना और जॉन सीना फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। पिछली फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों की तरह, यह भी एक्शन पर उच्च होने का वादा करता है।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का नया ट्रेलर इसी साल अप्रैल में रिलीज किया गया था। 2020 की शुरुआत में रिलीज़ हुए पहले ट्रेलर से पता चला कि जॉन सीना विन डीजल के कट्टर दुश्मन और भाई की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, यह नया ट्रेलर दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता को दर्शाता है। यूनिवर्सल पिक्चर्स ने आखिरकार फास्ट एंड फ्यूरियस 9 इंडिया की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। हाई-ऑक्टेन फिल्म आधिकारिक तौर पर भारत में 5 अगस्त को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, "विन डीजल का डोम टोरेटो लेटी और उनके बेटे, छोटे ब्रायन के साथ ग्रिड से एक शांत जीवन जी रहा है, लेकिन वे जानते हैं कि खतरा हमेशा उनके शांतिपूर्ण क्षितिज पर रहता है। इस बार, वह खतरा डोम को अपने अतीत के पापों का सामना करने के लिए मजबूर करेगा यदि वह उन लोगों को बचाने जा रहा है जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करता है। उनका दल सबसे कुशल हत्यारे और उच्च प्रदर्शन वाले ड्राइवर के नेतृत्व में एक विश्व-बिखरने की साजिश को रोकने के लिए एक साथ जुड़ता है: ए वह आदमी जो डोम का त्यागा हुआ भाई, जैकब (जॉन सीना, आगामी द सुसाइड स्क्वाड) भी होता है।"

अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?

Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए का तोहफा, सिर्फ वेबसाइट और ऐप में जाकर करना होगा ये काम...

डब्ल्यूएचओ की मंजूरी के इंतज़ार में है कोवैक्सिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -