कोरोना वायरस के चलते फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की रिलीज़ डेट बदली
कोरोना वायरस के चलते फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की रिलीज़ डेट बदली
Share:

कोरोना वायरस को महामारी का दर्जा मिलते ही दुनिया भर में फिल्मों की रिलीज की तारीखें भी बदल रही हैं. यूनिवर्सल स्टूडियो की हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब अगले साल रिलीज होने वालीं हैं. इससे पहले जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाइ की रिलीज डेट भी बदली गई है. इसके अलावा ए क्वायट प्लेस पार्ट टू का प्रीमियर भी रद्द हो गया है. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की फिल्में बनाने वाली कंपनी यूनिवर्सल स्टूडियोज ने गुरुवार को अपनी अगली फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की रिलीज अगले साल तक के लिए टाल दी हैं. अब ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म पहले इस साल ईद पर यानी 22 मई को रिलीज होने वाली थी.

कोरोनो वायरस का संक्रमण चीन और भारत के अलावा दक्षिण कोरिया और इटली तक फैल गया है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है. इसके बाद से भारत में भी सिनेमाघरों को बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं. केरल और दिल्ली के सारे सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश संबंधित राज्यों की सरकारों ने गुरुवार को ही जारी किए.

भारत में भी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई. समझा ये जा रहा है कि फिल्म 83 की रिलीज के बारे में भी एक दो दिन में फैसला सामने आ सकता है. मार्च के आखिरी हफ्ते में होने वाले आइफा पुरस्कार भी पहले ही स्थगित किए जा चुके हैं.

कोरोना वायरस के बाद टॉम हैंक्‍स ने पत्नी संग शेयर की ये पहेली तस्वीर

Scarlett Johansson ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -