क्या 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' दे पाएगी 'बाहुबली' को टक्कर

बॉलीवुड की सबसे अधिक मोस्ट पॉपुलर फिल्म बाहुबली के सीक्वल को देखने के लिए सभी काफी बेताब है व सुनने में आ रहा है कि इसके साथ ही तेज रफ्तार कारों से दर्शकों के होश उड़ा देने वाली हालीवुड की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज' की आठवीं फिल्म का भी दर्शको को काफी समय से इंतजार है. सफलतम फिल्मो की श्रेणी में गिनी जाने वाली फिल्म 'बाहुबली' के एक छोड़े गये सस्पेंस को सभी जानना चाहते हैं कि कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा था.

ऐसा माना जा रहा है की यह दोनों ही फिल्मे जिसका सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है तो बता दे की यह फिल्म दोनों ही फिल्में 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है. लेकिन ट्रेड गुरुओं का कहना है कि ऐसा करना बहुत ही नुकसान का सौदा है. क्योंकि 'बाहुबली 2' पांच हजार से ज्यादा स्क्रीन्स कवर करने वाली है, वहीं 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' के लिए यह आंकड़ा 3 हजार के करीब है.

तथा अगर ऐसा यदि हुआ तो फिर होलीवुड की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' को एक हफ्ते के पहले ही यानि की 7 अप्रैल 2017 को ही रिलीज कर दिया जाए, जिससे इसके बिजनेस को नुकसान न हो. व ऐसा पहली बार होगा जब बढ़े बजट की इन दोनों ही फिल्मो को आगे पीछे के क्रम में प्रदर्शित किया जाएगा.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -