लड़कियों को खूब भा रहे ये स्टाइलिश ईयर रिंग्स
लड़कियों को खूब भा रहे ये स्टाइलिश ईयर रिंग्स
Share:

आजकल कई तरह के ईयररिंग्स फैशन मे ट्रेंड चल रहा है. फैशन के अनुसार कम के झुमके भी बदल जाते हैं और नए नए तरीके के आ रहे हैं. हर लड़की चाहती है फैशन के अनुसार ही वो भी अपने झूमने ख़रीदे. जो वेस्टर्न लुक और ट्रेडिशनल पर कमाल का कॉम्बिनेशन दे. आज हम आपको कुछ ऐसे ही एअर रिंग्स बताने जा रहे हैं जिसे आप भी पसंद करेंगे और कहेंगे ऐसे रिंग्स तो लुक को बदल देंगे.  

ऐसे में आज के फैशन की बात करें तो ज्यमेट्रिक, पॉम-पॉम, स्टड्स, चंकी झुमके, हूप्स, इयरकफ जैसे इयररिंग्स लड़कियों की पहली पसंद बानी हुई है. इसके अलावा स्क्वेयर फेसकट पर हूप्स ईयरिंग्स बेहद ही खूबसूरत दिखते है जो फेस छोटा दिखाने में मदद करते है.

राउंड फेस लड़कियों के लिए सिल्वर झुमकियां बेहद खूबसूरत दिखेंगी इस पर थिन और मीडियम चौड़ाई वाले ईयररिंग्स ट्राई कर सकते है. वहीँ अगर आपका फेस लॉन्ग है तो आप डायमंड हूप्स या डैंग्लिंग अच्छे लगते हैं. जो आपके फेस पर खूब जंचते है.

चेहरा चौकोर है वाकई लड़कियों के लिए तो आप लंबे, अंडाकार और हूप ईयररिंग भी सूट करेंगे. . आप लंबे, डैंग्लर्स और लटकने वाले ईयररिंग्स पहन सकती है. हार्ट-शेप के चेहरे के हिसाब से बॉटम और टॉप पर संकरे, शैलेंडियर या लॉन्ग टीयरड्रॉप ईयररिंग्स सूट करते हैं.

पार्टी में जा रही हैं जरूर ट्राय करें ये झुमके

विंटर में आपके लुक कूल और स्टाइलिश बनाएंगे ये ट्रेंडी नेकलेस

शादियों में भी खूब जंचेंगे ये पटियाला सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -