इन नई तरह की अंगूठियों से बढ़ेगी आपके हाथों की शोभा
इन नई तरह की अंगूठियों से बढ़ेगी आपके हाथों की शोभा
Share:

आज के समय में लडकियाँ अपना रूप सँवारने और खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए कई एस्सेसरीज का इस्तेमाल करती है. उनमें से एक है रिंग्स जो हर लड़की पसंद करती है. यही है जो उनके लुक को आकर्षक बनाए. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल अंगूठियों के स्टाइल लेकर आए है जो आपके हाथों को बेहतरीन लुक देने के साथ ही उनकी सुंदरता में भी इजाफा करते हैं. इससे आपका लुक बदल जायेगा और हाथों की शुभा और भी बढ़ जाएगी.   

* नेल रिंग 
हाथो में कुछ नयापन लाना चाहती है तो बाज़ार में नेल रिंग का भी बहुत चलन चल रहा है. जिनको नेल आर्ट का शौक है उनके लिए यह बहुत ही अच्छी है. 

* फंकी रिंग 
यह अंगूठी बोल्ड और बिंदास लडकियों को पर ज्यादा जचेगी जो की किसी भी परिधान पर वह पहन सकती है. ज्यादातर वेस्टर्न परिधान के साथ यह बहुत ही अच्छी लगेगी. 

* डायमंड की अंगूठी
डायमंड की अंगूठी हर परिधान पर अच्छी लगती है, क्योकि हमेशा सदाबहार रहने वालो में से एक है. इस रिंग का फैशन लम्बे समय से चला आ रहा है और लोग इसे आज भी बहुत ही पसंद करते है.

* ब्रेसलेट वाली अंगूठी
बाज़ार में इन दिनों ब्रेसलेट वाली अंगूठी का भी बहुत प्रचलन बढ़ गया है . यह उंगलियों से होकर कलाई पर जाकर बंद होती है जिससे ऊँगली के साथ साथ कलाई भी सुंदर दिखती है. 

* साप वाली अंगूठी 
यह अंगूठी उंगलियों पर इस तरह से पहनी जाती है जैसे साप उंगलियों पर हो इनसे एक दम नया लुक सभी के सामने नजर आता है. यह उंगलियों पर गोल घूमी हुई होती है जो उँगलियों को बहुत ही सुंदर बना देती है.

काफी ट्रेंड में हैं इस तरह की टी शर्ट, आप भी करें ट्राई

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

धुप में निकलना भी होता है जरुरी, लेकिन चेहरे का इस तरह रखे ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -