प्रेगनेंसी के दौरान इन ऑउटफिट्स से बनाये रखें खुद को स्टाइलिश
प्रेगनेंसी के दौरान इन ऑउटफिट्स से बनाये रखें खुद को स्टाइलिश
Share:

प्रेग्नेंट महिलाएं अक्सर ये सोचती हैं कि उनके स्टाइल में कम आ रही है. जैसे जैसे उनके शरीर में बदलाव होने लगते हैं वैसे ही उनके ऑउटफिट्स में बदलाव  होने लगते हैं. लेकिन आपको बता दें इस पीरियड में भी आप स्टाइलिश दिख सकती हैं. अब तो बेबी बंप के साथ भी फैशन को आजमाकर स्टाइलिश बनने का ट्रेंड शुरू हो चुका हैं. आज हम आपको उन्हीं आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप प्रेग्नेंसी के दौरान आजमा सकती हैं. तो चलिए जानते हैं नए फैशन ट्रेंड के बारे में. 

मैक्सी ड्रेस 
आपके बढ़ते बेबी बंप के ईर्द-गिर्द बड़ी आसानी से फिट हो जाती है मैक्सी ड्रेस. यह एक बेहतरीन इन्वेस्टमेंट है क्योंकि आप इसे अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पूरे समय पहन सकतीं हैं. ऐसी मैक्सी ड्रेस चुनें जो आपकी बॉडी से चिपकने की बजाए स्मूथ और फ्लोई हो.

स्कर्ट
जब बात स्कर्ट की आती है तो हम आपको प्रेग्नेंसी के दौरान लॉन्ग स्कर्ट पहनने के लिए नहीं कह रहे. वैसी स्कर्ट जो घुटने के पास तक की होती है उन्हें पहनने से आप थोड़ी लंबी दिख सकती हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान पहनी जाने वाली स्कर्ट चुनते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि उसकी इलास्टिक बहुत ज्यादा टाइट न हो. 

प्रेग्नेंसी जींस
अब परेशान होने की जरूरत नहीं. आप प्रेग्नेंसी के दौरान भी जींस पहन सकती हैं. प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए स्पेशली डिजाइन्ड जींस ही खरीदें क्योंकि यह आपकी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनायी जाती हैं. इन क्लासी जींस को आप टॉप या ट्यूनिक के साथ टीमअप कर आसानी से पहन सकती हैं. 

ब्लैक लेगिंग्स 
प्रेग्नेंसी के दौरान एक और आउटफिट जो आपके पास होना ही चाहिए वह है ब्लैक कलर की स्ट्रेचेबल लेगिंग्स. यह आपके पैरों को बेहतरीन शेप देने के साथ ही आपकी हाइट को अधिक दिखाने में भी मदद करते हैं. लेकिन वाइट लेगिंग्स न पहनें, इससे आप हेवी लगेंगी. आप अपने ब्लैक स्ट्रेचेबल लेगिंग को लॉन्ग शर्ट, ट्यूनिक या कुर्ती के साथ पहन सकती हैं.

महंगे शौक पालती है शाहिद की पत्नी मीरा, पहनी इतनी महंगी शर्ट

इस जन्माष्टमी पर बच्चों को इन ड्रेस से बनाएँ कृष्ण

त्योहारों के लिए कुर्ता खरीदने जा रहे हैं तो इस तरह करें चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -