जिम जाने वालों ने निकाले एथलेजर का फैशन ट्रेंड
जिम जाने वालों ने निकाले एथलेजर का फैशन ट्रेंड
Share:

आजकल एथलेजर फैशन खूब हिट है. अगर आपके पास नहीं है तो आप भी ले सकते हैं क्योंकि ये ट्रेंड खूब चलन में है. आपको बता दें, एथलेजर यानि ऐथलेटिक्‍स और मौजमस्‍ती का मेल. यानि कहीं भी पहना जा सकता है. जानकारी के लीये बता दें, यह फैशन आया जिम जाने के जुनून से. जो लोग जिम जाकर खूबसूरत बॉडी बनाते हैं वे उसे औरों को दिखाने का मौका भी नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए स्‍पोर्ट्स वॉर्डरोब को फैशन में जोड़ लिया और एथेलजर फैशन चलन में आ गया. आइए जानते हैं इस नए और पुराने ट्रेंड के बारे में. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर अपनी सेल्‍फी डालने वाले युवाओं ने इसे खूब पॉपुलर किया है. आइए देखते हैं कि फैशन और फिटनेस के वे कौन से स्‍टाइल हैं जो आजकल मशहूर हैं.

आप चाहें तो जिम में पहने जाने वाले शॉर्ट्स को अपना नया फैशन स्‍टेटमेंट बना सकते हैं. इस तरह लोगों को पता चलेगा कि सुबह सवेरे इतनी मेहनत आपने किस लिए की है.

ब्‍लैक बोरिंग नहीं है, बल्कि ब्लैक कलर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यह जितना जिम में हिट है उतना ही बाहर भी. ब्‍लैक में आप और भी स्लिम लगेंगे.

जिम वेस्‍ट और कैजुअल जींस का मेल आपको स्‍ट्रेस से दूर रखेगा साथ ही खुद पर इतराने का मौका भी देगा. आपको देखने वाले भी मानेंगे कि वाकई जिम जाना है फायदेमंद.

जिम की टी शर्ट्स और वेस्‍ट को जैकेट और जींस के साथ पहनिए. एनर्जी और इलीट का यह फ्यूजन आपको हर जगह पॉपुलर कर देगा.

कॉफ़ी के हो सकते हैं कई उपाय, खुद के लिए ऐसे करें इस्तेमाल

स्टीम लेने से चेहरे की ये परेशानियां होती हैं दूर

रेड वाइन से पाएं चमकदार त्वचा, ऐसे करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -