साड़ी में ग्लैमरस लुक पाने के लिए ट्राई करें यह फैशन ट्रिक्स
साड़ी में ग्लैमरस लुक पाने के लिए ट्राई करें यह फैशन ट्रिक्स
Share:

अगर ट्रेडिशनल कपड़ों की बात की जाए तो साड़ी का खयाल सबसे पहले आता है. साड़ी पहनने से किसी भी लड़की या महिला की पर्सनैलिटी में अलग साथ निखार आता है. अगर साड़ी को सही तरीके से पहना जाए तो आप साड़ी में भी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक पा सकते हैं. आजकल साड़ी के साथ ब्लाउज के अलावा कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. ऑफ शोल्डर और ओपन बैक डिजाइंस के साथ साथ आजकल कुछ और भी ऐसी डिजाइंस ट्रेंड में चल रहे हैं जिससे आप सिंपल सी साड़ी में भी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक पा सकती हैं. 

1- वेस्टर्न वियर के साथ-साथ आजकल इंडियन वियर में भी जैकेट स्टाइल काफी ट्रेंड में चल रहा है. आप लहंगा या साड़ी दोनों के साथ जैकेट ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा लहंगे या साड़ी के साथ आप हाफ स्लीव्स ब्लाउज या क्रॉप टॉप पहन सकती हैं. 

2- आजकल लड़कियों को फुल स्लीव्स ब्लाउज भी बहुत पसंद आ रहे हैं. फुल स्लीव ब्लाउज पहनने से आपको क्लासी लुक मिलेगा. अपनी सिंपल साड़ी के साथ बॉर्डर के साथ मैचिंग हेवी फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी करें. इसे हमेशा साड़ी के कंट्रास्ट कलर में बनवाएं. 

4- आप अपनी साड़ी के साथ सूट कट नेक लाइन ब्लाउज पहन सकती हैं. इसमें हुक और बटन की जगह कुर्ती लुक पाने के लिए साइड ज़िप लगाई जाती है. 

5- डीप नेक ब्लाउज पहनने से आपको ग्लैमरस लुक मिलेगा. आगे से बोट नेक और पीछे से डीप कट ब्लाउज डिजाइंस आजकल लड़कियों को बहुत पसंद आ रहे हैं. 

6- आजकल फिर से एक बार राजस्थानी ट्रेडिशनल आर्ट वर्क ट्रेंड में चल रहा है. मिरर वर्क में आपको छोटे ग्लास के इस्तेमाल से बने कई डिजाइंस मिल जाएंगे. प्लेन साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज पहनकर आप खूबसूरत लुक पा सकते हैं.

 

नवरात्रि में पहनने के लिए बेस्ट है परिणीति चोपड़ा की ये इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस

ब्राइड के लिए परफेक्ट हैं ये डिजाइनर पर्स

करवा चौथ पर ट्राई करें मेहंदी के यह लेटेस्ट डिजाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -